मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए बलोदाबाजार जिले के धरसींवा विधानसभा अंतर्गत ग्राम पुरैना खपरी में भेंट मुलाकात स्थल पहुंचे

बलौदाबाजार : मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात के लिए बलोदाबाजार विधानसभा अंतर्गत ग्राम पुरैना खपरी में भेंट मुलाकात स्थल पहुंचे ।यहां विभिन्न हितग्रहियों को सामग्री वितरण किए। कार्यक्रम स्थल में छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र में पुष्पार्पण व माल्यार्पण दीप प्रज्वलित कर राज्यगीत अरपा पैरी के धार के गायन से भेंट–मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की, मुख्यमंत्री ने आए हुए सभी गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधियों को अभिवादन किया ।

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में मंच में उपस्थित सभी मंचासीन संसदीय सचिव व अधिकारियों का परिचय देते हुए कहा कि वे भेंट–मुलाकत कार्यक्रम में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के जमीनी स्तर पर क्रियान्वयन की जानकारी लेने व हितग्राहियों से मिलने, आमजनों का हालचाल जानने के लिए पहुंचे हैं। उन्होंने कहा अभी तक 60 से अधिक विधानसभा में भेंट मुलाकात कर चुके है

सरकाए बनते ही सबसे पहले हमने किसानों की ऋण माफी किया और छतीसगढ़ सबसे पहला राज्य है जहां किसानों को समर्थन मूल्य और इनपुट सब्सिडी मिलाकर धान का सबसे ज्यादा मूल्य मिल रहा है। अभी तक राजीव गांधी किसान न्याय योजना के 3 क़िस्त दिया जा चुका है और चौथा क़िस्त 31 मार्च के पहले दिया जाएगा। छत्तीसगढ़ धान खरीदी में रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाए जा रहा है।

हमने जो भी वायदा किया है वो सब पूरा कर रहे है जो वायदा नही किये थे ऐसे अनेक कल्याणकारी योजना को भी लागू किए है।

इस दौरान मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के साथ पूर्व सासंद श्रीमती छाया वर्मा, संसदीय सचिव द्वय कसडोल विधायक सुश्री शकुंतला साहू और बिलाईगढ विधायक चंद्र देव राय, छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष श्री शैलेष नितिन त्रिवेदी भी उपस्थित हैं।