गणतंत्र दिवस पर सप्राइज देने कलेक्टर-एसपी पहुँचे सांवरा बस्ती के बच्चों के बीच

बलौदाबाजार -27/1/2023 कलेक्टर रजत बंसल एवं जिला पुलिस अधीक्षक दीपक झा आज गणतंत्र दिवस पर सप्राइज देने शहर के नजदीक स्थित सांवरा बस्ती के बच्चों के बीच पहुँचे। जहां पर अंजोर फाउंडेशन द्वारा संचालित स्कूल के बच्चों को स्कूल बैग वितरित कर साथ मे ही बच्चों के संग स्वल्पाहार किए। बच्चे अपने बीच कलेक्टर-एसपी को पाकर खुशी नही समाएं। इस दौरान बच्चे अपने पढ़ाई से लेकर घर मे हो रही समस्याओं के बारे में कलेक्टर श्री रजत बंसल को अवगत कराया।

बच्चों से रूबरू होते हुए कलेक्टर ने पूछा कि आगें पढ़कर क्या बनना चाहते हो जिस पर 3-4 बच्चों ने सैनिक बनने की बात कही। तो कलेक्टर ने उसके लिए अधिक दौड़ने एवं पढ़ने की बात बतायी। साथ ही उन्होंने बच्चों को कैरियर गाइडेंस की जानकारी दी।पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने बच्चों को नशे से दूर रहनें एवं पढ़ाई में अधिक जोर देने की बात कही।बातचीत के दौरान कुछ बच्चों के द्वारा गुटखा एवं अन्य नशे के सेवन की जानकारी मिली।

जिस पर जिला पंचायत सीईओ गोपाल वर्मा ने बच्चों का आज से कभी भी गुटखा नही खाने एवं किसी भी तरह के नशे से दूर रहनें का संकल्प दिलाया। बातचीत के दौरान कुछ छात्र बहुत ही अच्छे खिलाड़ी होने की जानकारी मिली पर खेल सामग्री नहीं मिलने पर खेल नही पाने की बात बताई। जिस पर डीएफओ मंयक अग्रवाल ने बच्चों को जल्द ही खेल सामग्री देने का वादा किया।

इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गोपाल वर्मा,डीएफओ मयंक अग्रवाल,एसडीएम रोमा श्रीवास्तव सहित समाज सेवी महान मिश्रा,अंजोर फाउंडेशन से जुड़े हुए अर्चना ठाकुर महबूब अली,शिफा अली,मुमता टिकरिया,शुभिका ठाकुर,शुष्मा सारथी,राजेश्वरी,प्रेम सिंह वर्मा,शुभम ठाकुर सहित अन्य सदस्य गण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।