डीसीबी बैंक एक लीडिंग बैंक, हमारे लिए
काफी उपयोगी साबित होगा: के.के.झा

भिलाई -3 में बैंक के भिलाई चरोदा ब्रांच का उद्घाटन

भिलाई -3 में बुधवार, 8 फरवरी को डीसीबी बैंक के भिलाई चरोदा ब्रांच का भव्य उद्घाटन हुआ। एमएसएमई जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष के.के. झा एवं जिला पंचायत दुर्ग के सीईओ अश्वनी देवांगन ने दीप प्रज्वलित कर इस बैंक का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर बैंक के ब्रांच हेड दुर्गा प्रसाद रथ सहित अन्य अधिकारी एवं स्टाफ मौजूद था । उद्घाटन अवसर पर एमएसएमई के उपाध्यक्ष अरविंदर सिंह खुराना, चरणजीत सिंह खुराना, सदस्य विजय अग्रवाल, विवेक झा भी उपस्थित थे

मुख्य अतिथि श्री झा ने अपने उद्बोधन में कहा कि ऑनलाइन का जमाना है बावजूद बैंकों की जरूरत बढ़ती जा रही है। ग्राहक सुविधा चाहता है और सिक्योरिटी चाहता है इसलिए वह अपने आसपास ही हैं बैंक ढूंढता है। डीसीबी बैंक की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि यह लीडिंग बैंक है। हमारे लिए काफी उपयोगी है। जिस जगह पर इसका ब्रांच खोला गया है यह बिजनेस सेंटर है। भिलाई और रायपुर के बीच यह महत्वपूर्ण स्थान है।

बैंक उद्घाटन की जिस तरह तैयारियां की गई थी उसके लिए उन्होंने स्टाफ की प्रशंसा की। बैंक मैनेजर की भूमिका को अहम बताते उन्होंने कहा कि उन पर काफी जिम्मेदारियां होती हैं उन्हें तलवार की धार पर चलना होता है। जहां तक कस्टमर का प्रश्न है आप सभी का व्यवहार काफी मायने रखता है। बैंक आगे बढ़े और खूब तरक्की करें इसके लिए उन्होंने अपनी शुभकामनाएं दीं।