जनता की सेवा में लगे अधिकारियों को धमका चमका कर भाजपा अपनी राजनीतिक हताशा प्रकट कर रही है

रायपुर/ 10 फरवरी 2023। भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के द्वारा अधिकारियों को दी गई धमकी की कड़ी निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सत्ता हाथ से जाने के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता इतना बौखला गये है कि वे अब शासकीय कर्मचारियों को धमकाने चमकाने की भाषा का प्रयोग करने लगे है। कांग्रेस की सरकार बनने के बाद काम करने की संस्कृति विकसित हुई है। इससे भाजपा को पीड़ा हुई है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के अब तक के कार्यकाल में भाजपा प्रदेश में मुद्दाविहीन हो चुकी है जनाधार खो चुकी है। हताशा और निराशा में डूबी भाजपा के नेताओं को आगामी के विधानसभा के आमचुनाव में बची खुची 14 सीट भी खो जाने का भय सता रहा है। बृजमोहन अग्रवाल को भाजपा की करारी हार अभी से दिख रही है इसलिए बृजमोहन अग्रवाल अपनी आदत के अनुसार अधिकारियों को धमका रहे हैं यह बेहद निंदनीय है और एक जनप्रतिनिधि के आचरण के विरुद्ध है बृजमोहन अग्रवाल को अपनी इस असभ्य भाषा के लिए प्रदेश के अधिकारी कर्मचारियों से माफी मांगनी चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने नगरी निकाय चुनाव के दौरान सार्वजनिक मंच से कलेक्टर और एसपी को धमका रहे थे राजेश मूणत एक प्रदर्शन के दौरान पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों को धमका रहे थे गाली गलौज कर रहे थे सुनील सोनी एक अधिकारी को गाली दे रहे तबऔर अब बृजमोहन अग्रवाल भी भाजपा की संस्कार और शिक्षा के अनुरूप अधिकारी कर्मचारियों को धमका रहे हैं बृजमोहन अग्रवाल भूल जा रहे हैं कि उनका असभ्य आचरण पूरा प्रदेश देख रहा है बृजमोहन अग्रवाल की असभ्य आचरण का शिकार तो राज्य निर्माण के दौरान जो नेता प्रतिपक्ष चुने आए भाजपा के केंद्रीय नेता भी हो चुके हैं उनको टेबल के नीचे छुपकर अपनी जान बचानी पड़ी थी। 2023 के चुनाव में दक्षिण विधानसभा की जनता भी यदि बृजमोहन अग्रवाल को टिकट मिलता है तो सबक सिखाएगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं का असभ्य आचरण सिर्फ अधिकारियों कर्मचारियों के प्रति नही है इसका शिकार भी आमजनता हो चुकी है भाजपा नेता तो किसानों को आतंकवादी नक्सली टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य बता चुके हैं युवाओं को देशद्रोही ठहरा चुके हैं। भाजपा नेताओं का काम ही है धमकाना चमकाना डराना और हिंसा करना पूरे देश में भाजपा नेताओं के इस प्रकार के आचरण की निंदा लगातर हो रही है।