सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग क्रिकेट 18 और 19 को शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में

रायपुर। शहीद वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 18 व 19 फरवरी को होने जा रहे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के विषय में छत्तीसगढ़ फ़िल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन, प्रोड्यूसर एसोशिएशन और आयोजक आनन्द बिहारी यादव ने संयुक्त प्रेसवार्ता के माध्यम से रायपुर में आयोजित सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की जानकारी साझा की।

उल्लेखनीय है कि नवा रायपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बीते दिनों अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के भव्य आयोजन में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों को खेलते देखने के बाद ये दूसरा मौका होगा जब सिनेमा सितारों को क्रिकेट खेलते देखने का अवसर छत्तीसगढ़ की जनता को मिलेगा जिसमें सोनू सूद, रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, दिनेश लाल यादव, रवि किशन, मनोज तिवारी व सोहेल खान के साथ दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री के भी सिने कलाकारों के नाम शामिल है।

गुरुवार को एक निजी होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में छत्तीसगढ़ फ़िल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के आयोजन के संबन्ध में कहा कि छत्तीसगढ़ के लिए ये गर्व की बात है कि रायपुर में ऐसा आयोजन हो रहा है।

इस आयोजन में हम मेजबान है और हम इस आयोजन में शामिल होने आ रहे सभी कलाकारों का दिल खोलकर स्वागत सत्कार करेंगे। आयोजन समिति के प्रमुख आनंद बिहारी को आयोजन में हम हरसंभव मदद करेंगे व आगामी आयोजन में छत्तीसगढ़ से भी टीम सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेलेगी इसके लिए हम छत्तीसगढ़ी कलाकारों की टीम तैयार करेंगे।

प्रेसवार्ता में आनंद बिहारी यादव ने छत्तीसगढ़ फ़िल्म इंडस्ट्री व शासन प्रशासन से मिल रहे सहयोग को लेकर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि पहली बार छत्तीसगढ़ आने पर जिस तरह से सभी का सहयोग मिल रहा है वह अभूतपूर्व है आगामी आयोजन में छत्तीसगढ़ में अधिक मैच हो और छत्तीसगढ़ की टीम अपने मैदान में इस क्रिकेट लीग में खेले ऐसा प्रयास रहेगा और भविष्य के सभी आयोजन में रायपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में अधिक मैच खेले जाए इसकी कोशिश रहेगी।

प्रेसवार्ता में छत्तीसगढ़ी फ़िल्म इंडस्ट्री एसोशिएशन के पदाधिकारी व छत्तीसगढ़ फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष संतोष जैन, महामंत्री मनोज वर्मा, डायरेक्टर सतीश जैन, राजेश अवस्थी, फिल्मकार अनुपम वर्मा, मोना सेन, लखी सुंदरानी, राज वर्मा, अलख राय, प्रकाश अवस्थी, शैलेंद्र धर दीवान, राजू दीवान, नवीन लोढ़ा व अन्य उपस्थित थे।