विधायक देवेंद्र अबीर गुलाल लगाकर बड़ो से लिये आशीर्वाद और होली की बधाई दी

सेक्टर 5 विधायक कार्यलय के सामने जमकर खेली गई फूलों की होली

भिलाई।भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव सेक्टर 5 निवास परिसर में रविवार होली मिलन समारोह कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया। जहां एक ओर भजन कीर्तन चलता रहा वही भक्तों को महा प्रसादी का वितरण भी किया गया।इस समारोह के अवसर पर भिलाई नगर सहित हजारों की संख्या में खुर्सीपार और छावनी से भी लोग पहुंचे। जिन्होंने विधायक श्री यादव से मुलाकात किए

बारी बारी से विधायक श्री यादव लोगों से मिले और सब का दिल से धन्यवाद किया। सब बड़े बुजुर्गों को अबीर गुलाल लगाकर पैर छूकर प्रणाम किए और होली की बधाई दी। साथ ही हम उम्र और छोटो को लगे सागर होली महापर्व की शुभकामनाएं दी। दिन भर भेंट मुलाकात और मुबारकबाद का दौर चलता रहा। साथ ही यहां भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के होली मिलन समारोह में भजन कीर्तन और भोजन का भी पूरा इंतजाम किया हुआ था।

फूलों की होली खेली,नगाड़े की धुन में जम कर थिरके

होली मिलन समारोह में भक्ति संगीत का आयोजन होने के बाद फूलों की होली खेली गई फूलों से लोगों ने होली खेली और नगाड़े की धुन में जमकर डांस देखिए होली गीत जब शुरू हुई तो जमकर लोगों ने रंग गुलाल उड़ाए। जम कर होली खेली। पुराने जमाने के होली गीतों ने सब का मन मोह लिया।इस अवसर पर भिलाई नगर विधायक श्री यादव ने पूरे भिलाई वासियों को हृदय से होली महापर्व की खूब सारी बधाई और शुभकामनाएं दी।

आगे उन्होंने कहाँ की होली पर्व प्रेम का पर्व है। भाईचारे का पर्व है। मन के द्वेश, बैर भाव को मिटाकर सब को लगे लगाकर सब को प्रेम और भाईचारे के रंग में रंगना। यह संदेश भी उन्होंने दिए। आगे उन्होंने कहा कि पूरे भिलाइवासियो ने मुझे जो प्रेम, आशीर्वाद दिया है । मैं इसका कर्ज कभी अदा नही कर पाऊंगा और मेरे जीवन का एक ही उद्देश्य है मैं पूरा जीवन अब भिलाइवासियो की सेवा में गुजरेगा।