विधायक विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ प्रदेश वासियों को होली पर्व की बधाई दी एवं शांति से इस पर्व को मनाने की अपील की

रायपुर । संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ प्रदेश वासियों को होली पर्व की बधाई दी एवं शांति से इस पर्व को मनाने की अपील की है। वे कल दिनांक 06 मार्च 2023 को रायपुर पश्चिम के विभिन्न स्थानों में आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुवे। उन्होंने कहा, इस होली मिलन समारोह में शामिल होना बड़ा ही सौभाग्य का विषय है, जिसमें न किसी की जाति, न कोई धर्म की बात होती है यहाँ सिर्फ आपसी भाईचारे से सभी होली त्यौहार मनाते हैं।

उन्होंने विभिन्न स्थानों का विवरण देते हुए बताया कि श्याम दीवाना फाग महोत्सव चौबे कॉलोनी शिकारपुरी धर्मशाला में पहुँचकर वहाँ उपस्थित सभी के साथ होली का पर्व बड़ी धूम-धाम से मनाया, उसके बाद जय गणेश मंदिर अग्रसेन चौंक में होली मिलन समारोह में उपस्थित लोगों के साथ होली के रंगों से रंगारंग हुवे,

तत्पश्चात् वे श्री शिव भक्त बजरंग परिवार रामसागर पारा में पहुँचकर एक-दूसरे को रंग लगाकर होली का त्यौहार बहुत ही धूम-धाम से मनाया। विधायक विकास उपाध्याय ने कहा आगामी दिवस इस होली के त्यौहार में वे स्वयं अपने कार्यकर्ताओं व आमलोगों के संग पूरे पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के चौंक चौराहों में होली खेलने पहुँचेंगे और इस होली को यादगार बनायेंगे।