चोवाराम वर्मा पिछड़ा वर्ग की प्रदेश टीम में शामिल

भाटापारा /अर्जुनी – छत्तीसगढ़ अन्य पिछड़ा वर्ग राज्य सलाह कार परिषद में चोवा राम वर्मा को स्थान मिलने पर पिछड़ा वर्ग के लोगो ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है। वर्तमान में चोवा राम वर्मा छ गढ़ मनवा कुर्मी समाज के केंद्रीय अध्यक्ष पद पर विराजित है।

महानदी भवन स्थित पिछड़ा वर्ग एवम अल्प संख्यक मंत्रालय द्वारा जारी आदेश सूची में राज्य पिछड़ा वर्ग सलाह कार परिषद के सदस्य के रूप में चोवा राम वर्मा को मनोनीत किया गया है।इस परिषद के पदेन अध्यक्ष मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है। मूलतः ग्राम जरोंडा पोस्ट टर्रा निवासी चोवाराम वर्मा को सलाहकार परिषद के सदस्य के रूप में मनोनीत किए जाने की खबर आते ही कुर्मी समाज के अलावा अन्य समाज के लोगो ने भी हर्ष जताते हुए उन्हें अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी।

वही चोवा राम वर्मा ने राज्य पिछड़ा वर्ग की सलाह कार टीम में सदस्य के रूप में मनोनीत किए जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री और परिषद के अध्यक्ष भूपेश बघेल के प्रति आभार जताते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।इस बीच चोवाराम वर्मा को छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी समाज के वरिष्ठ केंद्रीय उपाध्यक्ष डा के के नायक,चंदू साहु,मन्नत्राम यादव, हेम लाल वर्मा,अरुण वर्मा,कृष्ण कुमार वर्मा,दीपक टिकरिहा, भंवर सिंह साहु,रूपेश वर्मा, अजय यादव,अमृत साहु,लखन कश्यप,संतोष नायक,संतोष साहु सहित अनेक लोगो ने अपनी शुभकामनाएं दी है।