चिराग बनाए गए छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

चिराग बनाए गए छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

रायपुर : छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की नई कार्यकारिणी का ऐलान हुआ । जिसमें दुर्ग जिले का चिराग शर्मा को प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य नियुक्त किया गया। चिराग इससे पहले युवा कांग्रेस की विभिन्न पदों की जिम्मेदारी संभाल चुके है । बता दे की भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा हर प्रदेशों मेे सोशल मीडिया विभाग के लिए इंटरव्यू लिया जा रहा था, इसकी के तहत विगत दिनों छत्तीसगढ़ में भी इंटरव्यू आयोजित की गई और हज़ारों युवाओं ने साक्षत्कार दिया जिसकी सूचित देर रात छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस द्वारा घोषित की गई।

चिराग को यह नियुक्ति उनकी सोशल मीडिया के सक्रियता को देखते हुए दी गई है ।नियुक्ति के बाद चिराग शर्मा ने दुर्ग शहर के विधायक अरुण वोरा से मिलकर आभार जताया। चिराग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सोच और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को मीडिया की मदद से हर व्यक्ति तक पहुंचाने की प्रयास करुंगा।

चिराग ने अपनी नियुक्ति पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी , भारतीय युवा कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी मनु जैन , युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा , युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव संदीप वोरा सहित समस्त शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया ।