मोदी ने अडानी के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने राहुल की सदस्यता खत्म करने का षड़यंत्र रचा -मोहन मरकाम

रायपुर/25 मार्च 2023। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अडानी के भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने राहुल गांधी की संसद सदस्यता को खत्म करने का षड्यंत्र रचा हैं। सदन से लेकर सड़क तक राहुल गांधी देश की जनता का आवाज उठाते हैं। हर वर्ग के साथ न्याय की बात करते हैं जो मोदी सरकार की असफलताओं को आईना दिखाते हैं और यही बात मोदी सरकार बर्दाश्त नहीं कर पा रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि देश की जनता ने भाजपा को 303 सांसद दिए हैं जो देश हित में बात करेंगे लेकिन दुर्भाग्य की बात है यह 303 सांसद मिलकर देश की जनता की आवाज उठाने वाले राहुल गांधी को सदन में बोलने नहीं दिए और उनके सदस्यता समाप्त करा कर उन्हें चुप कराने का षड्यंत्र रचे हैं लेकिन वह असफल रहेंगे।

राहुल गांधी जननेता है जो संसद से लेकर सड़क तक किसानों, नौजवानों, महिलाओं की हक की बात करते है, देश की ख़स्ता हालात और बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, देश की गिरती अर्थव्यवस्था और मोदी सरकार की असफल योजनाओं पर जनता की आवाज उठाते हैं और उठाते रहेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नासमझी का प्रमाण नोटबंदी और सरकारी संपत्तियों को कौड़ी के मोल जो बेचा जा रहे हैं उस पर देश की आवाज उठाई है अदानी की हेरा फेरी नीरव मोदी ललित मोदी मेहुल चौकसी और विजय माल्या जो देश की गरीब जनता के पैसे को लेकर भाग गया उस पर कार्यवाही की मांग की है सदन में जेपीसी जांच की मांग की है और मोदी अडानी के बीच के रिश्तो को उजागर किए हैं मोदी सरकार के अडानी प्रेम और अंबानी के रिश्तो को लेकर लगातार राहुल गांधी ने सवाल उठाएं इससे घबराई मोदी सरकार राहुल गांधी को चुप कराने का षड्यंत्र रचे संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार यह भूल जाती है कि सरकार के सबसे बड़ा विपक्ष जनता होता है और उसी जनता की आवाज कांग्रेस के नेता राहुल गांधी उठा रहे थे अगर मोदी सरकार यह सोचती है क्यों राहुल गांधी को चुप करा कर जनता की आवाज को दबा देंगे तूने इस बात को याद रखना चाहिए 2024 के चुनाव में यही जनता मोदी भाजपा के खिलाफ मतदान कर अपनी आवाज बुलंद करेगी और तानाशाही सोच कि मोदी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।