मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के उत्तर प्रदेश में उपस्थित से भाजपा के नेताओं का नींद उड़ गया है : वंदना राजपूत

भुपेश बघेल की लोकप्रियता से बीजेपी नेता थर्रा रहे है
महिलाओं के कीचन में आग लगी हुई है सरोज जी आप ने इसे कभी बुझाने का प्रयास  किये ? 

वंदना राजपूत ने सरोज पांडे से पूछा कि आप राज्यसभा सांसद हे तो छत्तीसगढ़ वासियों के हित के लिये क्या किये?

रायपुर 28/11/2021 राज्यसभा सांसद सरोज पांडे के बयान पर पलटवार करते हुए छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के उत्तर प्रदेश के उपस्थित से भाजपा के नेताओं के नींद उड़ गया है उन्हें डर है कि छत्तीसगढ़ मे 15 सीटों में सिमट कर रह गये थे वैसे ही उत्तर प्रदेश मे ना हो जाये.भुपेश बघेल की लोकप्रियता से बीजेपी नेता थर्रा रहे है.राज्य  में जमीनी स्तर पर कार्य हो रहा है छत्तीसगढ़ के जनता निश्चित है  सरकार बनने के बाद उन्होंने घोषणा पत्र में किये गए वादे पूरे किये. किसानों और युवाओं सहित हर वर्ग का ख्याल रखा, उनकी मांगें पूरी कीं. यही वजह है कि आज पार्टी में उनकी विशेषता बढ़ी है. उनके काम की प्रशंसा दूसरे राज्यों में भी हो रही है.

छत्तीसगढ़ रोल मॉडल  की चर्चा आज देश के दूसरे राज्यों में भी हो रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज देश के अन्य मुख्यमंत्रियों की अपेक्षा ज्यादा लोकप्रिय हैं और यही वजह है कि पार्टी ने मुख्यमंत्री बघेल पर विश्वास जताते हुए उन्हें उत्तर प्रदेश की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के कद बढ़ते देख भाजपा नेताओं को बैचेनी हो रही है.

वंदना राजपूत ने सरोज पांडे से पूछा कि आप राज्यसभा सांसद हे तो छत्तीसगढ़ वासियों के हित के लिये क्या किये .उधर केन्द्र के सरकार छत्तीसगढ़ किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है अौर इधर आप भी.केन्द्र सरकार के गलत नीति के कारण आज रसोई गैस सिलेंडर के दाम 1000 रुपये पहुंच गये .महंगाई को लेकर महिलाएं कितना परेशान है कभी सरोज जी आपने इनकी सुध ली.महिलाओं के कीचन में आग लगी हुई है आप ने इसे कभी बुझाने का प्रयास  किये ? भुपेश बघेल जी को क्या करना चाहिए अौर क्या नहीं ये बताने से बेहतर है मोदी जी को बताअो कि सात साल में देश बेहाल हो गया है केन्द्र का कुर्सी मोदी जी से नहीं संभाला जा रहा है .वंदना राजपूत ने कहा कि योगी जी यदि उत्तर प्रदेश में  विकास किये हो तो भाजपा के नेताओं को वहां डेरा डालने की जरूरत क्या होती .