विधायक कुलदीप जुनेजा अपने कार्यकाल की एक उपलब्धि जनता के सामने रखने का साहस दिखायें- उमेश घोरमोड़े

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट उमेश घोरमोड़े ने उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा को चुनौती देते हुए कहा कि सोमवार 17 अप्रेल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के उत्तर विधानसभा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम से पूर्व विधायक कुलदीप जुनेजा अपने कार्यकाल की एक उपलब्धि जनता के सामने रखने का साहस दिखायें।

उन्होंने विधायक कुलदीप जुनेजा से एक विकास कार्य जिसे वे अपनी उपलब्धि के रूप में देखते हैं को जनता के सामने रखने की चुनौती दी हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासन में किये गए विकास कार्यों में अपनी नाम पट्टिका और फोटो लगा कर राजनीति चमकाने का खेल खत्म हुआ कुछ महीने शेष हैं और जनता सब देख और समझ रही हैं भेंट करें या मुलाकात जनता निर्णय करने तैयार हैं।

भाजपा नेता उमेश घोरमोड़े ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक कुलदीप जुनेजा निष्क्रिय विधायक हैं, जो अपने पूरे कार्यकाल में विकास की एक नई ईंट तक रख पाने में विफल रहे हैं। घोरमोड़े ने कहा कि उत्तर विधानसभा की जनता जानती हैं पंडरी जहाँ भेंट मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री जी आ रहे हैं उस परिसर में जिला अस्पताल की सौगात पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दी हैं, उसी क्षेत्र में पशु चिकित्सालय का निर्माण, एक्सप्रेस वे, केनाल लिंकिंग रोड, कलेक्ट्रेट परिसर में मल्टीलेवल पार्किंग, ऑक्सीज़ोंन, मेकाहारा अम्बेडकर अस्पताल का आधुनिकीकरण और बेहतर चिकित्सा सुविधा विस्तार, डीकेएस अस्पताल, शहिद स्मारक भवन, पंडरी मोवा ओवरब्रिज, पंडरी मोवा अंडरब्रिज, फाफाडीह वाल्टेयर लाइन अंडर ब्रिज, तेलीबांधा तालाब मरीन ड्राइव, कटोरा तालाब का सौंदर्यीकरण, शंकर नगर चौपाटी, सहित सभी वार्डों में सड़क पुल पुलिया नाली निर्माण, विभिन्न भवन व गार्डन निर्माण सहित अनेक विकास के कार्य भाजपा शासनकाल में हुए, विधायक जी बताएं कांग्रेस की सरकार ने क्या किया? कोई उपलब्धि हो तो बताएं?

भाजपा नेता उमेश घोरमोड़े ने विधायक कुलदीप जुनेजा से प्रधानमंत्री आवास का भी हिसाब मांगा हैं, उन्होंने विधायक कुलदीप जुनेजा से सवाल किया कि प्रदेश सरकार की लापरवाही और उनकी निष्क्रियता के चलते उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कितने पीएम आवास के हितग्राहियों के आवास का स्वप्न चूर चूर हुआ हैं?

त्रिमूर्ति नगर, रमन मंदिर, चुना भट्टी, हेमुकलांनी वार्ड, साहू पारा, फोकटपारा, चंद्रशेखर नगर, लोधिपारा, दुर्गा नगर, गंगा नगर, पंडरी, खपरा भट्टी, कुष्ट बस्ती, तरुण नगर, अनुराग नगर, शक्ति नगर, खम्हारडीह, तेलीबांधा, जगन्नाथ नगर, शिव नगर, गोरखा कालोनी, गांधी नगर, राजा तालाब, जवाहर नगर, कुंद्रा पारा, नहर पारा जैसी अनेक बस्तियों में लोग प्रधानमंत्री आवास के लाभ से वंचित रह गये, इसका जिम्मेदार कौन हैं?

क्या क़ुसूर था उन हितग्राहियों का जिन्होंने आवास का स्वप्न देखा था? एक जिम्मेदार विधायक के रूप में भेंट मुलाकात के दरमियान मुख्यमंत्री जी के सामने पीएम आवास के वंचितों का विषय आपको पूरी जिम्मेदारी के साथ रखना चाहिए, साथ ही हर घर जल पहुंचाने की केंद्र सरकार की योजना की उत्तर विधानसभा में क्या स्तिथि हैं? प्रधानमंत्री अन्न योजना का लाभ हितग्राहियों तक पहुंच पा रहा या भ्रष्टाचार की भेंट चढ़या गया? इन सब पर भेंट मुलाकात में मुख्यमंत्री के समक्ष विधायक होने के नाते विधानसभा की जनता के हित में आपको सच्चाई रखनी चाहिए।