जनता से संपर्क एवम चर्चा ही विकास की रूपरेखा तय करती है : देवेन्द्र यादव

भिलाई। नगर निगम भिलाई के सबसे युवा महापौर रह चुके भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव जब से विधायक बने है। तब से वे लगातार जनता से जूड़े है। कभी संकल्प यात्रा तो कभी भिलाई के गोठ कभी चाय पर चर्चा जैसे कई कार्यक्रम के माध्यम से लगातार जनता से मिल रहे है। लोगों के घर-घर जाकर लोगों से मिलते है। उनका हालचाल पूछते है। उनकी समस्याओं को जानते है और उसका निदान करते है।

इसी कड़ी में भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव वर्तमान समय में लगातार भेंट मुलाकात कार्यक्रम कर रहे है। भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत विधायक देवेंद्र यादव सुबह से रात तक वार्ड में ही लोगों से मिल रहे हैं। लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को जान रहे हैं। शहर के विकास से लेकर लोगों की समस्याओं पर चर्चा की जा रही है और मौके पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान भी किया जा रहा है। सुबह के चाय से लेकर रात का भोजन भी वार्ड ही में कर रहे हैं।

भिलाई नगर विधायक श्री यादव बुधवार को सुबह सेक्टर 6 पहुंचे। जहां एमआईसी सदस्य साकेत चंद्राकर, मालती ठाकुर सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी रहे। सेक्टर 6 के विभिन्न गलियों का भ्रमण करते हुए विधायक श्री यादव हर घर गए। वार्ड के चौक चौराहों में बैठक किए। लोगों से साथ मिले और विकास कार्यों की जानकारी ली। इसी प्रकार शाम को वे खुर्सीपार क्षेत्र में जनसंपर्क किए। लोगों से मिले। सघन जनसंपर्क किए। सुबह से शुरू होने वाला सघन जनसंपर्क रात तक चल रहा है। इस दौरान विधायक लोगों के यहां कार्यकर्ताओं के घर में चाय नाश्ता से लेकर भोजन भी कर रहे हैं।

सुभाष नगर में बनेगा खेल मैदान, लोगों ने जताया आभार

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव जब सुभाष नगर पहुंचे तो उन्होंने लोगों से भेंट मुलाकात किए। इस दौरान लाेगों ने मांग की कि खेल मैदान बनाया जाए। इसके लिए विधायक ने बताया कि जनता की मांग पर जल्द ही यहां खेल मैदान बनाया जाएगा। जनता ने जो मांग की है, उसे लेकर उन्होंने निर्देश दे दिया है और जल्द काम भी शुरू हो जाएगा। विधायक की घोषणा पर वार्डवासियों ने दिल से धन्यवाद दिया। लोगों ने कहा कि विधायक श्री यादव की पहल से दो डोमशेड का निर्माण किया गया है। इससे क्षेत्र के नागरिकों को काफी सुविधा और लाभ मिल रहा है। धार्मिक आयोजन से लेकर पारिवारिक आयोजन करने में भी सुविधाएं मिल रही है।