मुख्यमंत्री जी से भेंट मुलाकात में सवर्ण समाज हेतु सवर्ण आयोग के गठन की मांग

पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 में भगवान परशुराम जी की आदमकद मूर्ति की स्थापना की मांग – संदीप तिवारी

रायपुर । छत्तीसगढ़ सवर्ण संघर्ष समिति के संयोजक संदीप तिवारी ने कहा कि ‘‘भूपेश है तो भरोसा है’’ समुचय छत्तीसगढ़ में इस नारे की गूंज है। आज प्रदेश की जनता को विश्वास है कि जब तक भूपेश बघेल जी हमारे मुखिया हैं तब तक इस प्रदेश में खुशहाली की नई गाथा रोज लिखी जाएगी, इसी विश्वास के साथ सवर्ण समाज के प्रतिनिधि मण्डल मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कर विभिन्न समाज के आयोग गठित जिस प्रकार किये गए हैं, उसी प्रकार सवर्ण समाज हेतु भी सवर्ण आयोग के गठन किये जाने की मांग की है एवं पं. सुन्दर लाल शर्मा वार्ड क्र.42 में भगवान परशुराम जी की आदमकद मूर्ति की स्थापना कराये जाने की मांग की।

उन्होंने कहा, साथ ही दक्षिण विधानसभा में केवल एक स्वामी आत्मानंद स्कूल है, चंगोराभाटा के शासकीय स्कूल को स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल में उन्नयन की भी मांग की एवं रायपुर दक्षिण विधानसभा में दो सामाजिक संगठनों को मुख्यमंत्री स्वेच्छा अनुदान के तहत् सहायता राशि प्रदान करने की मांग उठाई है, जिसमें युवा पहल, रायपुर व ग्रास रूट सोसायटी, रायपुर संस्था शामिल है, जिसे मुख्यमंत्री जी भेंट मुलाकात में अन्य सामाजिक संगठनों के साथ सवर्ण समाज की मांगों को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए पूर्ण आश्वासन दिए हैं।

मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ सवर्ण संघर्ष समिति के संयोजक संदीप तिवारी के साथ मलय दीवान, आकाश शर्मा, विकास शुक्ला, मयंक तिवारी, सत्यम शुक्ला, सुयश शर्मा, दीपक चौबे, डोमेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।