सरोज पांडे बताये यौन शोषण के आरोपी सांसद बृजभूषण सिंह पर भाजपा कार्यवाही क्यो नही कर रही है?

रायपुर/04 मई 2023। दिल्ली के जंतर मंतर में प्रदर्शन कर रहे पहलवान बेटियों के के ऊपर हुई लाठीचार्ज अभद्रता की निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे बताये देश के लिए मेडल जीतने वाले विश्व में देश का नाम रोशन करने वाले पहलवान बेटियों के साथ हुई यौन शोषण की घटना के आरोपी सांसद बृजभूषण सिंह को भाजपा पार्टी से बाहर क्यो नही कर रही है?

मोदी सरकार आरोपी सांसद बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है? जबकि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर एफआईआर दर्ज हुई है। भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा दिखावटी है असल में भाजपा बेटियों को डराओ और अपराधियों को बचाओ के नारा पर काम करती है। अपराधियों को अपने पार्टी में सर्वोच्च पद देती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा का चरित्र है आरोपी और अपराधियों को संरक्षण देना उसे बचाना और पीड़ित पक्ष को डराना धमकाना प्रताड़ित करना है ।पूरा देश ने देखा है की उन्नाव और कठुवा में रेप की घटना हुई थी तो भाजपा के लोग झंडा लेकर आरोपी को बचाने धरना प्रदर्शन कर रहे थे। लखीमपुर खीरी में मोदी सरकार के मंत्री के पुत्र ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा कर किसानों की हत्या की तब भी भाजपा का रवैया पीड़ित पक्ष के खिलाफ था।

झारखंड में आदिवासी बेटी के साथ रेप गैंगरेप और पॉक्सो के आरोपी को भाजपा भानुप्रतापपुर उपचुनाव में उमीदवार बनाती है तत्कालीन भाजपा की सरकार ने आरोपी को बचाया था। डॉ रमन सिंह के मुख्यमंत्री रहते उनके ओएसडी ओपी गुप्ता पर नाबालिग से रेप के आरोप लगे तो 4 साल तक एफ आई आर दर्ज नहीं होने दिया था। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के ऊपर आदिवासी बेटी ने दुष्कर्म के आरोप लगाए तब भी भाजपा आरोपी को बचाने का षड्यंत्र कर रही थी भाजपा का यह चरित्र पूरा देश देख रहा है।