नितिन नवीन बताये गोवा में मनोहर पारिकर और कर्नाटक में यदुरप्पा की सरकार ने श्रीराम सेना पर प्रतिबंध क्यों लगाया था

रायपुर /7 मई 2023/ भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के लिए नितिन नवीन को राम काज की परिभाषा मालूम होता वो बिहार सरकार में मंत्री रहते। भाजपा को वोट लेते समय मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी की याद आती है और सत्ता हासिल करने के बाद भाजपा की सरकारें राम काज नहीं करती बल्कि अदानी अंबानी जैसे चंद पूंजीपतियों के लिए काम करती है और देश की जनता हताश और परेशान रहती है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार राम काज करने वाली सरकार है जो किसान नौजवान युवा महिलाये की आर्थिक विकास रोजी रोजगार शिक्षा स्वास्थ्य बेहतरी के लिये योजना बनाकर कार्य कर रही है।

यहां की संस्कृति परंपरा तीज त्यौहार के लिए काम कर रही है छत्तीसगढ़ की बेटी माता कौशल्या के मंदिर का जीर्णोद्धार की है जो 15 साल में भाजपा की सरकार ने नहीं किया था छत्तीसगढ़ के भांचा मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के वनवास काल के दौरान की जो पहचान है रामवनगमन पथ का निर्माण कर रही है छत्तीसगढ़ में मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी की मूर्ति की स्थापना कर रही है गौ सेवा कर रही है मानव सेवा कर रही है लेकिन नितिन नवीन बताये कि भाजपा के किस राज्य सरकार में राम काज हो रहा है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन से पूछा कि गोवा में मनोहर पारिकर की नेतृत्व वाली भाजपा की सरकार और कर्नाटक में जब यदुरप्पा मुख्यमंत्री थे तब श्रीराम सेना पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया था?
कर्नाटक में भाजपा के नेता बजरंग दल को फ़्रिज एलिमेंट क्यो कहते हैं?उनसे दूरी बना कर चलते हैं?प्रदेश की जनता जानना चाहती है?बजरंग दल पर पूरे देश में कहीं पर भी बैन नहीं लगा है। लेकिन जय श्री राम का नारा लगाने वाली भाजपा तो श्रीराम सेना पर बैन लगा चुकी हैं।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 15 साल के भाजपा शासनकाल के दौरान प्रदेश की जनता नारा लगाती थी रमन नहीं रावण है बर्बादी का कारण है उस दौरान प्रदेश में किसानो की आत्महत्या घटना होती थी आदिवासियों की जमीन छीना गया उन्हें जेल में बंद किया गया युवाओं के रोजगार को बेचा गया था कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार करना मूल काम था

नर्स बहनों पर लाठियां चलाई गई 36000 करोड का चावल घोटाला हुआ रमन सिंह के दमाद ने सरकारी डीकेएस अस्पताल को गिरवी रखकर घोटाला किया।पनामा पेपर्स कांड हुआ और ऑंखफोड़वा कांड, गर्भाशय कांड, तेंदूपत्ता घोटाला, चरण पादुका घोटाला, मोबाइल घोटाला डामर घोटाला, ये रावणीय संस्कृति के लक्षण है यही हाल वर्तमान में हर भाजपाशासित राज्यो का है