भारतीय जानता पार्टी के नेताओं की सद्बुद्धि के लिए NSUI ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

रायपुर. एनएसयूआई द्वारा पूरे प्रदेश के सभी रेलवे स्टेशनों में भारतीय जानता पार्टी के नेताओं की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया जा रहा है। रायपुर रेलवे स्टेशन में एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में छात्र और युवा हनुमान चालीसा पाठ में शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि लगातार ट्रेनों के रद्द होने से यात्रा करने वाले हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यात्रा के लिए टिकिट की बढ़ती कीमतों पर मोदी सरकार लगाम नहीं लगा पा रही है। बिना सूचना ट्रेनों का मार्ग बदल दिया जाता है। 8-10 घंटे देरी से चल रही ट्रेने छात्रों-युवाओं समेत यात्रियों को परेशानी में डाल रही है।

इस भीषण गर्मी में प्रदेश में लगातार ट्रेने निरस्त की गई और ट्रेनो का रूट परिवर्तित किया गया है। जिससे आम आदमी का जनजीवन प्रभावित हुआ है और स्कूलों के अवकाश हो जाने के कारण बाहर भ्रमण में जाने वाले लोग पूरी तरह से वंचित हो गए है। केंद्र सरकार की लापरवाही के कारण प्रदेश में यह स्थितियाएं निर्मित हुई है।

भीषण गर्मी में केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ में ट्रेन रद्द कर यहाँ के लोगो को परेशान कर रही है और भारती जानता पार्टी के सांसद भी कोई प्रयास नहीं कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उनके सद्बुद्धि के लिए पूरे प्रदेश में आज एनएसयूआई संगठन हनुमान चालीसा का पाठ कर रहा है।

2024 में देश की जानता, बीजेपी को देने जा रही जवाब: नीरज पांडेय
NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी चरम पर है, बेरोजगार युवा आज परेशान है। आम जनता महंगाई की मार से जूझ रही है, लोकतंत्र को कुचला जा रहा है। लोगों के अधिकारों को छीना जा रहा है, जो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा 2024 में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को जवाब देने जा रही है। देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी जिससे देश का विकास हो सकेगा। रेलवे सुरक्षित रहेगा, ट्रेनें सही समय पर चलेगी और महँगी टिकट से छात्र-युवाओं समेत जानता को छुटकारा मिलेगा।

कार्यक्रम में NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय, ज़िला अध्यक्ष ग्रामीण प्रशांत गोस्वामी, ज़िला अध्यक्ष शहर शान्तनु झा, मीडिया वभाग के चेयरमैन संकल्प मिश्रा, सूरज साहू, निखिल बघेल, विशाल कुकरेजा, वैभव मूँजेवार, प्रशांत चंद्राकर, रजत ठाकुर, गवेश साहू, तारीक अनवर, अमन गोस्वामी, अथर्व श्रीवास्तव, देवांश श्रीवास्तव, विनायक तिवारी अन्य उपस्थित हुए।