अरुण साव के संरक्षण में भाजपा के वसूलीबाज नेता कांग्रेस नेताओं का चरित्र हनन करने का षड्यंत्र रच रहे

रायपुर/05 जून 2023। बलरामपुर जिला में भाजपा नेता के द्वारा कांग्रेस नेताओं के नाम का दुरुपयोग कर रेंजर के साथ की गई बदसुलूकी और मारपीट मामले की निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के संरक्षण में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता अवैध उगाही कर रहे हैं, गुंडागर्दी कर रहे है, अधिकारी कर्मचारियों को डरा धमका रहे मारपीट कर रहे हैं और अपने दूषित कृत्य के लिए कांग्रेस नेताओं का नाम का उपयोग कर कांग्रेस नेताओं का चरित्र हनन करने का षड्यंत्र रच रहे।

15 साल के रमन भाजपा कार्यकाल के दौरान भाजपा के छोटे से लेकर बड़े नेताओं को मूल काम कमीशनखोरी करना, भ्रष्टाचार करना, अवैध वसूली करना था, सत्ता जाने के बाद भी भाजपा नेताओं की यह आदत गयी नहीं है। भाजपा के संगठन में इस प्रकार की हरकतों की ट्रेनिंग दी जाती है, अरुण साव बताये कि ऐसे कितने भाजपा के पदाधिकारियों को अवैध वसूली के काम में लगा कर रखे है। पूर्व में भी भाजपा के कई नेताओं की आम जनता से ठगी और अवैध वसूली के काले कारनामे के मामले में गिरफ्तारी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश में कांग्रेस से सीधा राजनीतिक मुकाबला नहीं कर पा रही है जनता का समर्थन खो चुकी है। इसलिए भाजपा अब अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को कांग्रेस नेताओं का चरित्र हनन करने का टूल किट बनाकर ओछी राजनीति कर रही है। बलरामपुर जिला के डौरा भाजपा मंडल अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता के पुत्र अभिषेक गुप्ता जो भाजपा और बजरंग दल से जुड़ा हुआ है उन्होंने वहां के रेंजर के साथ मारपीट की किया है जिसकी गिरफ्तारी हुई है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के दौरान भी भाजपा के द्वारा कांग्रेस नेताओं के नाम से फर्जी पत्र जारी कर जनता को भ्रमित करने का षड्यंत्र रचा गया था, सोशल मीडिया में भी लगातार भाजपा के नेता कूटरचित दस्तावेज बनाकर कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं का चरित्र का षड्यंत्र रच रहे अब अवैध वसूली में लिप्त भाजपा के नेता अपनी काली करतूत में पर्दा करने कांग्रेस नेताओं का नाम बदनाम कर रहें है।