भोपाल:ओवैसी जी बताए ,साक्षी व श्रद्धा की निर्मम हत्या लव है या जिहाद:डॉ नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दमोह घटना व लव जिहाद पर दिए बयान पर आज प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि ओवैसी जी लव जेहाद को नकार रहे है ,वह यह बता दे कि श्रद्धा ,साक्षी की निर्मम हत्या लव है या जिहाद।गृह मंत्री ने कहा यह सभी अच्छे से समझ ले कि धर्मांतरण का कोई भी कुचक्र प्रदेश की धरती पर नही चलने दिया जाएगा।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि दमोह घटना को लेकर ओवैसी जी विचलित है।लव को जेहाद से जोड़ने पर उन्हें आपत्ति है।दमोह के स्कूल में हिन्दू बच्चियों को हिजाब पहनाना उन्हें सही कदम लगता है ।लेकिन यही ओवैसी जी जब श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए जाते है तब कुछ नही बोलते ,साक्षी को चाकू से गोद दिया जाता है तब भी चुप रहते है । लेकिन जहा बात धर्मांतरण व लव जिहाद की आती है तो समर्थन में हमेशा खड़े दिख जाते है। यह बताता है कि उनकी मानसिकता कितनी जेहादी है।वह जातिगत राजनीति करते है इसलिए उनकी पीड़ा भी समय समय पर दिख जाती है।

गृह मंत्री ने कहा कि जहा तक बात दमोह के गंगा जमुना स्कूल की है तो स्कूल प्रबंधन पर एफआईआर हो गयी है।उसके बाद भी जांच जारी है। उनके पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज की जॉच की जा रही है।कितने बार विदेश गए,पैसों का लेनदेन कहा कहा से हो रहा था यह सब भी जॉच के दायरे में है । कलेक्टर व एसपी इन सब तथ्यों की जांच कर रहे है ।जैसे जैसे साक्ष्य मिलते जायँगे कार्यवाही होती जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नही जाएगा।