महंगाई से पीड़ित भाजपा कार्यकर्ताओं ने टिफिन पॉलिटिक्स का किया बहिष्कार ओम माथुर को दिखाया आईना

रायपुर/12 जून 2023। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहां की भाजपा के टिफिन पॉलिटिक्स का भाजपा परिवार के गृहणीयो ने बढ़ती महंगाई के चलते बहिष्कार कर दिया। कार्यकर्ताओ ने बढ़ती महंगाई के चलते टिफिन लाने से इंकार कर महंगाई को नकारने वाले ओम माथुर जैसे मोदी के चाटुकार नेताओ को आईना दिखाया है। भाजपा ने धरसींवा के कार्यकर्ताओं को टिफिन लेकर बैठक में बुलाया था विरोध के बाद रेस्टोरेंट में खाने की व्यवस्था कर ओम माथुर के साथ कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने भाजपा नेताओं पर तंज कसा कहा कि भाजपा मोदी सरकार की 9 साल असफलता छिपाने कितनी भी रंग बिरंगी पुस्तक छपवा ले बड़े बड़े होडिंग लगवा ले 24 घण्टा टीवी में विज्ञापन चलवा ले सच्चाई पर पर्दा नही कर सकते देश की जनता मोदी निर्मित आपदा से पीड़ित है और भाजपा के कार्यकर्ता भी अछूते नही है। जिन कार्यकर्ताओ से दबावपूर्वक गुणगान करने मोदी चालीसा पढ़ाया जा रहा था वही कार्यकर्ताओं ने टिफिन लाने से इंकार कर महंगाई का विरोध किया है अब तो भाजपा के मोदीभक्त नेताओ को शर्म आना चाहिए और जनता की परेशानी समझना चाहिये।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा ने इन्हीं कार्यकर्ताओं से 410 रु में मिलने वाला रसोई गैस के सिलेंडर, 54 रु लीटर में डीजल 68 रु लीटर में पेट्रोल को महंगा बताकर विरोध करवाया था और महंगाई को डायन बताकर 100 दिनों में महंगाई कम करने,अच्छे दिन लाने,सभी के खाता में 15-15 लाख रु जमा कराने 30 से 35 रु प्रति लीटर के दर में डीजल पेट्रोल देने, किसानों को फसल का लागत मूल्य से डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने, 2022 में किसानों की आमदनी दोगुनी करने,दो करोड़ रोजगार प्रतिवर्ष देने,

सस्ते दरों में खाद्य सामग्री, दवाईयां उपलब्ध कराने सहित अनेक लोक लुभावने वादा किये थे जिसे मोदी सरकार 9 साल में पूरा नही कर पाई और उल्टा आवश्यक वस्तुओं के दामों में जीएसटी लगाकर लूट रही है। 410 रु के रसोई गैस को जनता 1200 रु में खरीदने मजबूर है दाल तेल दवाइयों को दाम आसमान छू रहे है किसान परेशान है मोदी की महंगाई से भाजपा के कार्यकर्ता भी पीड़ित जिसका गुस्सा सामने रहा है।