अक्कूपल्ली में समरालु कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक देवेंद्र यादव

भिलाई। आंध्रप्रदेश के अक्कूपल्ली में समरालु कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। हर 4 वर्षों में एक बार यह पावन पर्व आता है इस अवसर पर दक्षिण भारतीय समुदाय के जन देवी की भव्य पूजा अर्चना करते हैं

इनमें से सबसे खास बात यह है कि भिलाई नगर विधायक श्री यादव भी भक्तों के साथ माता की पूजा में शामिल होने गए है।
आज सुबह जब माता की विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की गई तब विधायक श्री यादव भी देवी माता की पूजा में शामिल हुए। माता की पूजा अर्चना कर हाथ जोड़कर उन्होंने सब की सुख शांति और समृद्धि की कामना की। इस दौरान उन्होंने आंध्रा समाज के वशिष्ठ व सम्मनित नागरिकों का दिल से आभार जताया और कहाँ की अगर वे उन्हें निमंत्रण नहीं दिए होते तो वे इस पावन पर्व में शामिल नहीं हो पाते। यहाँ आकर देवी माता की पूजा में शामिल होकर ऐसे लगा जिसका बया करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है।

पूजा अर्चना के बाद क्षेत्र के लोगों से विधायक श्री यादव बारी बारी से मिले। सब का कुशल क्षेम जाना। बड़ो को प्रणाम कर आशिर्वाद लिए।

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विधायक श्री यादव ट्रेन से आंध्रा प्रदेश के अक्कूपल्ली के लिए रवाना हुए थे। जो रातः में वहाँ पहुंच गए थे। अगली सुबह वहाँ वे मॉर्निंग वॉक में निकले। तब उन्होंने समुद्र किनारे भ्रमण करने गए। समुद्र में मस्ती की प्राकृति सौदर्य से भर इस वातावरण और वहाँ की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे है। श्री विधायक ने वहाँ की खूबसूरती की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की है इस दौरान भी वे पूरी तरह से साउथ इंडियन वेश भूषा धारण में ही नजर आए।

मंत्री के घर गए और भिलाई में रहने वालों के घर भी गए,सब से मिले खाना खिलाया

विधायक देवेंद्र यादव वहाँ के क्षेत्रीय मंत्री के घर गए। जहाँ उनका भव्य स्वागत किया गया। इस के बाद वे भिलाई में रहने वाले लोगों के यहाँ बारी बारी से पहुंचे। जहां भिलाइवासियो के गांव में रहने वाले परिवार से मिले। उन्होंने विधायक श्री यादव के स्वागत में नारियल का पानी पिलाया। फिर सभी घर में बैठ कर एक साथ भोजन किए। सभी के परिवार से मिलकर इस यादगार पल को बहुत हमेशा के तस्वीरों में शामिल कर लिए।