आतंकियों के आकाओं को दिग्गी समझाएं जिहाद की नई परिभाषा: डॉ. मिश्रा

भोपाल।गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा हैं कि तुष्टिकरण के चलते दिग्विजय सिंह व अन्य कांग्रेस नेता हिन्दू धर्म के अपमान का कोई मौका नही छोड़ते है। बेहतर होगा कि दिग्गी राजा जिहाद की नई परिभाषा आतंकियों के आकाओं को समझाए।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि ‘ दिग्विजय सिंह जी ने जिहाद के असल मायने / परिभाषा आईएसआई, अलकायदा, पीएफआई या सिमी को बताए हैं , यदि नहीं तो फिर बताना चाहिए लेकिन आप ऐसा करेंगे नहीं है। आपको बस सनातनियों का अपमान करने और सनातन धर्म पर हमला करने की आदत पड़ गई है। पं. प्रदीप मिश्रा जी ने भोपाल में लव जिहाद को लेकर बच्चियों को संस्कार देने की बात कही, सुरक्षा की बात पर दिया ज्ञान , उनको अखर गया। सुबह होते ही संतों को ढोंगी करार दे दिया।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने धर्म का चोला ओढ़कर आने वाले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से सवाल पूछा है हैं कि जो दिग्विजय सिंह जी ने सनातनी संतों के बारे में बोला है , इस आपत्तिजनक बयान को क्या आप सही मानते हैं। अगर सही मानते हैं तो हां कहें और अगर नहीं मानते हैं तो उनपर कार्रवाई करें। ये तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं इसलिए ये मौन ही रहेंगे, लेकिन जनता मौन नहीं रहेगी। समय आने पर जनता जरूर इसका जवाब दिग्विजय सिंह को देगी।