मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी के 27 जून के कार्यक्रमों की तैयारियाँ देखीं

भोपाल : शनिवार, जून 24, 2023:मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के 27 जून की यात्रा और उनके कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री श्री चौहान मोतीलाल नेहरू स्टेडियम पहुँचे वहाँ उन्होंने प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने वहाँ सुरक्षा व्यवस्था के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के रोड-शो मार्ग के सुरक्षा इंतजामों के बारे में पुलिस अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि रोड-शो के दौरान नागरिकों को किसी भी तरह की असुविधा न हो, इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुँचकर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया। उन्होंने रेलवे अधिकारियों से कार्यक्रम के लिए की जा रही तैयारियों के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान रेलवे यात्रियों को किसी भी तरह की असुविधा न हो। प्रधानमंत्री श्री मोदी रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 27 जून को भोपाल-इंदौर और भोपाल-जबलपुर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे।

प्रधानमंत्री श्री मोदी इस मौके पर नागरिकों को संबोधित भी करेंगे। इस मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग, सांसद श्री वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री श्री हितानंद शर्मा, पूर्व महापौर श्री आलोक शर्मा, जन-प्रतिनिधि और रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।