मोदी सरकार की कुनीतियों के चलते देश में बढ़ रही महंगाई बेरोजगारी गिरती अर्थव्यवस्था पर चर्चा करने से डरी विश्व हिंदू परिषद

रायपुर/25जून2023/ विश्व हिंदू परिषद के कार्यक्रम समाप्त होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद का काम सिर्फ भाजपा के लिए प्रचार प्रसार करना है आम जनता किसान मजदूर युवा महिलाएं एसटी एससी ओबीसी वर्ग की समस्याओं से इनका कोई लेना देना नहीं है।

विश्व हिंदू परिषद ने मोदी सरकार की कुनीतियों के चलते 9 साल में बढ़ी महंगाई बेरोजगारी,गिरती अर्थव्यवस्था,बिकती सरकारी कम्पनीयां,देश पर बढ़ी 155 लाख करोड़ का कर्जा, महंगे दरों पर मिल रहे पेट्रोल डीजल रसोई गैस, दूध दही जूता-चप्पल पुस्तक कॉपी पर लिया जा मनमाना टैक्स,ट्रेनबन्दी मोदी सरकार की किसान विरोधी नीतियां भाजपा की वादाख़िलाफ़ी जैसे मूल विषयों पर चर्चा करने की हिम्मत नही कर पायी।

जनता इनसे उम्मीद की थी कि विश्व हिंदू परिषद उनकी मूल समस्याओ पर चर्चा करेगी और आंदोलन भी छेड़ेगी।लेकिन ऐसा कुछ हुआ नही है और हमेशा की तरह वैमनस्यता और नफरत की राजनीति करने की योजना के साथ इनकी सभा इति श्री हो गई।इससे ये बात स्पस्ट हो गई कि विश्व हिंदू परिषद सिर्फ भाजपा की तरफदारी करती है उसके वोट के लिये काम करती है उन्हें जनता की न फ़िक्र न जनता की भलाई से उसका कोई वास्ता नही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने विश्व हिंदू परिषद पर तंज कसा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आयी तब विश्व हिंदू परिषद छत्तीसगढ़ में सभा करने की हिम्मत दिखा पाए 15 साल के भाजपा सरकार के दौरान ये छत्तीसगढ़ के सीमा में घुसने से भी डरते थे शायद ? 2003 के बाद 2023 में विश्व हिंदू परिषद आकर यहां पर बैठक कर रही है।

2003 से 2018 के बीच 15 साल तक विश्व हिंदू परिषद ने छत्तीसगढ़ में आकर भाजपा सरकार की गलत नीतियों का विरोध नहीं किया 15 साल के रमन सरकार के दौरान जो बड़ी संख्या में धर्मांतरण हुए उस दौरान विश्व हिंदू परिषद नही आया और आज जब भाजपा सत्ता में नही है और 2023 में भाजपा का अस्तित्व खतरे में है एक बार और लोगों को बरगलाने के लिए आयी है छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा और उनके अनुषांगिक संगठनों के चरित्र उनकी नीति नियत को पहचानती है।