लाभार्थी नहीं पीड़ितों को गुमराह कर भाजपा ने राजनीतिक खानापूर्ति की

रायपुर/29 जून 2023। भाजपा के लाभार्थी सम्मेलन को पीड़ितों का सम्मेलन करार देते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा असल में जिन्हें लाभार्थी बता रही है वह मोदी सरकार के नीतियों से पीड़ित वर्ग है जिसे 9 साल से मोदी सरकार धोखा दे रही है और अब भाजपा अपनी राजनीतिक भूख को मिटाने के लिए एक बार और उन पीड़ितों को धोखा देकर अपने लाभार्थी सम्मेलन में बुलाये और फोटो बाजी की। भाजपा का मूल चरित्र सिर्फ धोखा देना है जो आज लाभार्थी सम्मेलन में दिखा भी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा बतायें लाभार्थी सम्मेलन में ऐसे कितने लोग आये थे जिनके खाता में मोदी सरकार ने 15-15 लाख रुपए जमा कराए हैं? उज्जवला योजना के ऐसे कितने हितग्राही आये जिन्होंने 1 साल में रसोई गैस के 12 सिलेंडर भरवाए है? कांग्रेस सरकार में 410 रु. में मिलने वाला सिलेंडर को मोदी सरकार 1200 रुपए के दाम पर बेच रही है और गरीबों से 800 रु. अतिरिक्त वसूल रही है।

भूपेश सरकार के द्वारा पीएम आवास में 40 प्रतिशत अनुदान राशि दी गयी जिसे गरीबों का मकान बना और भाजपा वाहवाही लूटने के लिए उन्हें अपना बता रही है यह भाजपा की बेशर्मी है? मोदी सरकार की नाकामियों गलतनीतियों मुनाफाखोरी के चलते हर घर में महंगाई है, बेरोजगारी है, अर्थव्यवस्था गिर रही है, आवश्यक वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे, खाने का तेल, दाल के भाव चढ़े हुए हैं, 100 रु किलो में टमाटर मिल रहा है, ट्रेन नहीं मिल रहा है। इससे पीड़ित वर्ग को धोखा देकर भाजपा के कार्यकर्ता वहां लेकर गए थे और लाभार्थी बता रहे थे। भाजपा का झूठ परपंच खुल गया है।