रायपुर पश्चिम विधानसभा में विधानसभा स्तरीय ज़ोन और सेक्टर चुनावी प्रशिक्षण शिविर हुआ सम्पन्न

रायपुर। रायपुर पश्चिम विधानसभा में प्रदेश काँग्रेस के आव्हान पर माननीय मुख्यमंत्री की मंशा अनुरूप ज़ोन और सेक्टर स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन रायपुर पश्चिम विधानसभा स्थित महाराजा अग्रसेन कॉलेज सभागृह में सम्पन्न हुआ।

छत्तीसगढ़ प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश काँग्रेस के अध्यक्ष माननीय मोहन मरकाम जी ने रायपुर पश्चिम विधानसभा में बूथ स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में वर्चुअली सम्मिलित होकर जोन और सेक्टर प्रभारियों को संबोधित कर आगामी चुनाव में जीत का मंत्र दिया । कोरोना काल के समय पूरे देश मे फैले कोरोना महामारी के दौरान विधायक विकास उपाध्याय द्वारा किये गए कार्यो को प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय भपेश बघेल जी ने सराहा कहा कि कोरोना में जब लोग एक प्रदेश से दूसरे प्रदेश जाने के लिए पैदल चल रहे थे तो तब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में टाटीबंध में पैदल पहुँच रहे लोगो को उनके गन्तव्य तक पहुँचाया गया साथ ही छोटे बच्चो के लिए दूध, लोगो के लिये भोजन, दवाइयां, कपड़ो और चप्पलो तक का इंतेज़ाम किया।

यह कार्यक्रम सात घंटे तक चला इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय काँग्रेस कमेटी के सचिव राजेश तिवारी जी एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के मीडिया सलाहकार विनोद वर्मा जी ने विस्तार से सरकार की योजनाओं को प्रदेश के अंतिम व्यक्ति तक पहुचाने का मूल मंत्र देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र के साथ साथ शहरी क्षेत्रों के लिए महत्वपूर्ण योजनाएं बनाई है इन सारी योजनाओं का लाभ जनता को मिला है जिसको आधार बनाते हुए हमें जनता के बीच जाकर कांग्रेस पार्टी को आगामी विधानसभा चुनावी रण में जीत दिलाना है एवं इस शिविर कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को डोर टू डोर प्रचार के साथ साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी प्रचार प्रसार करने को कहा गया।

उक्त कार्यक्रम में भिलाई से पूर्व विधायक दीदी प्रतिमा चन्द्राकर जी, श्री अरुण सिसोदिया जी, श्री स्वरूपचंद जैन जी, शहर जिला काँग्रेस अध्यक्ष श्री गिरीश दुबे जी, रायपुर पश्चिम विधानसभा के वरिष्ठ कांग्रेस जन एवं रायपुर पश्चिम के समस्त ज़ोन व सेक्टर प्रभारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।