भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने माना छत्तीसगढ़ के नेता मोदी की सभा कराने में अक्षम है

रामायण dhananjay

रायपुर/04 जुलाई 2023। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अचानक छत्तीसगढ़ दौरा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए भीड़ जुटाने के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने मान लिया है कि छत्तीसगढ़ के नेता मोदी की सभा कराने में अक्षम है क्योंकि प्रदेश की जनता का विश्वास वो खो चुके हैं ‘

भाजपा संगठन में गुटबाजी चरम सीमा पर है कार्यकर्ता और नेताओं के बीच में तलवारे खींच हुई है प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष की भाजपा नेता और कार्यकर्ता सुन नहीं रहे हैं।ऐसे में मोदी की सभा में भीड़ नहीं होने की आशंका के चलते ही अमित शाह छत्तीसगढ़ आकर भीड़ इकट्ठा करने और भीड़ इकट्ठा करने नेताओं को दी गई जिम्मेदारी पर नजर रखेंगे।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नरेंद्र मोदी के पहले जितने भी केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेताओं की जो सभा छत्तीसगढ़ में हुई है सब असफल हो गई है। भाजपा के द्वारा झूठ बोलकर मनगढ़ंत आरोप लगाकर कर राज्य सरकार के खिलाफ जो आंदोलन किया गया सब की हवा निकल गई। भाजपा संगठन के बुथ में 100 दिन, टिफिन पर चर्चा, भात पर बात, खेत सत्याग्रह, सम्पर्क समर्थन अभियान सब की हवा निकल गई।

इन कार्यक्रमो में जनता तो दूर की बात भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी शामिल नहीं हुए। मोदी सरकार के गलत नीतियों से हर वर्ग में खासा नाराजगी है और 15 साल के रमन सरकार के दौरान जो भ्रष्टाचार कमीशन खोरी अत्याचार हुए हैं उसका आक्रोश आज भी जनता में भरा हुआ है और भूपेश बघेल सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से प्रदेश खुशहाल हुई है । इसीलिए अमित शाह छत्तीसगढ़ आकर भीड़ जुटाने में लगे हुए हैं।