वोटों की फसल काटने आते है कांग्रेस नेता : डॉ. मिश्रा

भोपाल। गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेसी नेता केवल वोटों की फसल काटने को आते है। जब भी कांग्रेस की बड़ी बैठक हो तो समझ लीजिये कि गाँधी परिवार का कोई बड़ा नेता आनेवाला हैं।उन्होंने राहुल,प्रियंका के प्रदेश दौरों को लेकर तंज कसा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस में और किसी मुद्दे पर बड़ी बैठक नही होती है। प्रियंका ,राहुल गांधी भी वोटो की फसल काटने आते है जैसे चैतुआ चैत्र में गेहूं की फसल काटने जाते हैं।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को चुनाव में ही जनता की याद आती है। गांधी परिवार जब भी आता है तब बड़ी बैठक होती है। जब वो चला जाता है, तो बैठकें बंद हो जाती हैं। कोरोना काल में इनमें से एक भी दिखा था कहीं? कांग्रेस के बंधु जवाब दें। बाढ़ आई, ओला पड़ा जब इनमें से कोई दिखा था। गृहमंत्री ने प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और खडग़े जी की तुलना फसल काटने वाले चेतुओं से की। उन्होंने कहा कि वोटों की फसल काटने आ रहे हैं, जैसे चेतुए गेहूं की फसल काटने आते हैं। जनता सब समझती है।

भीड़ बढ़ाने का काम करती है कांग्रेस

कांग्रेस द्वारा 66 सीटों पर जल्दी उम्मीदवार घोषित करने को लेकर गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि यह कांग्रेस की भीड़ बढ़ाने की योजना है। उनको लगता है कि पहले उम्मीदवार घोषित कर देने से लोग आएंगे।