लोकतंत्र नही,गांधी परिवार है खतरे में :डॉ नरोत्तम मिश्रा

राहुल गांधी की सजा फैसले पर गृह मंत्री ने कहा..’सत्य मेव जयते’

भोपाल।मानहानि मामले में उच्च न्यायालय के फैसले पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि राहुल जी लोकतंत्र खतरे में नही है,गांधी परिवार खतरे में है।जब जब भी गांधी परिवार खतरे में आता है कांग्रेसियों को लोकतंत्र खतरे में दिखने लगता है।उन्होंने अदालत के फैसले पर केवल इतना कहा.. सत्य मेव जयते।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि राहुल जी, देश में लोकतंत्र खतरे में नहीं है, कांग्रेस खतरे में है. लोकतंत्र की आड़ मत लो। न लोकतंत्र खतरे है, न संविधान खतरे में है।गांधी परिवार खतरे में है। उन्होंने कहा कि जब जब भी गांधी परिवार खतरे में आता है कांग्रेस को लोकतंत्र खतरे में दिखने लगता है।

उन्होंने कहा कि लगता है कांग्रेस ने गांधी परिवार को ही लोकतंत्र मान लिया है। जब भी गांधी परिवार खतरे में आता है कांग्रेस लोकतंत्र को खतरे में बताने लगती है। यह बात राहुल जी को अच्छी तरह से जान लेनी चाहिए कि यह देश की जनता है, जो सब जानती है।

नया वचन पत्र बनाने की जरूरत नही

गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने कांग्रेस के वचन को लेकर तंज कसा है।डॉ मिश्रा ने कहा कि उनका पुराना वचन पत्र देख लें और अभी का देख लें। मेरी राय में तो कांग्रेस को बार-बार वचन पत्र समिति की बैठक करने की जरूरत नही है वह तो 2018 के वचन पत्र का कवर बदल दें और तारीख बदल दें। पूरा तो वही है। जब पिछले वचन पत्र में से कुछ नहीं पूरा किया, तो अब के वचन पत्र में क्‍या पूरा करेंगे, देश-प्रदेश की जनता यह जानती है।