चिटफंड निवेशको का पैसा भूपेश सरकार लौटा रही

रायपुर/15 जुलाई 2023। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रवक्ता का बयान उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत को चरितार्थ कर रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार चिटफंड कंपनियों के मालिकों को गिरफ्तार कर रही है। उनके संपत्तियों को जप्त कर रही है नीलाम कर रही है और चिटफंड निवेशकों के पैसे को लौटा रही है।

भाजपा प्रवक्ता की याददाश्त कमजोर है चिटफंड कंपनियों ने पूर्व रमन सरकार के सह में प्रदेश की जनता को लूटने का काम किया है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह उनकी धर्म पत्नी वीणा सिंह उनके पुत्र अभिषेक सिंह तत्कालीन भाजपा के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक सहित भाजपा के कई नेता चिटफण्ड कम्पनियों के उद्घाटन करते थे उनके लिए रमन सरकार रोजगार मेला लगाती थी और रमन सरकार के संरक्षण में चिटफण्ड कम्पनियों ने प्रदेश की गरीब जनता से हजारों करोड़ रुपया की लूट की है।

रमन सरकार के दौरान कुकुरमुत्ते की तरह गांव गांव में चिटफण्ड कम्पनियों पनपी थी। चिटफंड घोटाला की तरह ही इंदिरा प्रियदर्शनी बैंक में घोटाला हुआ। घोटाला बाजो को बचाने के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम, अमर अग्रवाल ने करोड़ों रुपए की रिश्वत ली थी। यह बैंक के मैनेजर के नारको टेस्ट के वीडियो में स्पष्ट है भाजपा का काम घोटाला घपला बाजी करना था।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि चिटफंड कंपनियों पर कार्यवाही हो रही है उनके जमीन और संपत्ति को नीलाम किया जा रहा है तो भाजपा नेताओं को पीड़ा हो रही है भाजपा के नेता कल भी चिटफंड लुटेरों के साथ खड़ी हुई थी और आज भी चिटफंड कंपनी के लुटेरों को बचाने के लिए बयान बाजी कर रही है भाजपा के 15 साल के शासनकाल में सिर्फ लूट ही लूट हुई थी।