करीना कपूर को बुला कर 4 मिनिट के लिए करोड़ो का भुगतान करने वालों को मुख्य मंत्री का कलाकारों से मिलना नागवार गुजर रहा

रायपुर 16जुलाई 2023/मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा राज्य के कलाकारों से मिलने पर भाजपाईयों द्वारा की गयी टिप्पणी को कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा की खीझ बताया है।15 सालो तक छत्तीसगढ़ के स्थानीय कलाकारों की उपेक्षा करने वाले को कलाकारों की पूछ परख सम्मान पर पीड़ा हो रही है।

प्रदेश की जनता और लोक कलाकार भूले नहीं है किस प्रकार रमन राज मे राज्योत्सव तक मे प्रदेश के बाहर के कलाकार बुलाये जाते थे। सलमान खान को अतिथि बना कर करोड़ो का भुगतान किया गया था करीना कपूर के एक मिनिट के ठुमके के लिए चार करोड़ का भुगतान किया गया था। छत्तीसगढ़ के कलाकारों से मिलने तक से परहेज करने वाले रमन सिंह चार करोड़ का भुगतान कर करीना कपूर के साथ सेल्फी खींच कर ट्विटर पर पोस्ट करते थे उनका पी आर विभाग विज्ञप्ति जारी करता था।

कांग्रेस संचार प्रमुख ने कहा की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कलाकारों से मिलकर उनकी मेजबानी करके राजधर्म निभाया है भाजपाई एक दृष्टांत बताये 15 साल के शासन काल मे कब रमन सिंह कलाकारों को बुला कर उनकी बात सुने हो उनके साथ समय व्यतीत किया हो।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के कलाकारो के लिए विश्व आदिवासी नृत्य महोत्स्व जैसे आयोजन करवा कर अंतरास्ट्रीट मंच दिया अंतराष्ट्रीय रामायण महोत्स्व कौशल्या महोत्सव ने लोक कलाकारों का मान बढ़ाया मुख्यमंत्री निवास मे आयोजित तीज त्योहारों के कार्यक्रमों मे स्थानीय कलाकारों को सम्मान के साथ आमंत्रित किया जाता है। भाजपाइयों को बयानबाजी के पहले आत्मावलोकन करना चाहिए