रमन सरकार के दौरान ओ पी चौधरी कलेक्टर की नौकरी छोड़ कर भागे थे

भाजयुमो का व्यापम घेराव राजनितिक नौटंकी

रायपुर/21 जुलाई 2023। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी अपना अनुभव बता रहे है। रमन सरकार के दौरान ओपी चौधरी कलेक्टर की नौकरी छोड़ कर भागे थे इससे ही समझ में आता है कि उस दौरान अधिकारियों के ऊपर कितना अनैतिक दबाव रहा होगा। चौधरी जैसे कई अधिकारियों ने रमन भाजपा सरकार के दबाव में नौकरी से त्यागपत्र दिया था कुछ अधिकारी कर्मचारी विवश होकर आत्मघाती कदम उठाये थे। बिलासपुर एसपी राहुल शर्मा की आत्महत्या की घटना प्रदेश भुला नही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि यूपीएससी में चयनित युवाओ का राजधानी में वर्कशॉप का आयोजन होना स्वागतयोग है। इससे नए युवाओ को जानकारी मिलेगी मार्गदर्शन होगा इसे भाजपा के पेट में दर्द क्यों हो रहा है? असल में भाजपा छत्तीसगढ़ के हर मामले का विरोध कर अपने विपक्ष में होने का एहसास कराती है लेकिन वह भूल जाती है उनके इस प्रकार के विरोध प्रदर्शन से जनता में भाजपा की छवि धूमिल होती है। पूरा प्रदेश ने देखा 15 साल के रमन सरकार के दौरान अधिकारी कर्मचारी तानाशाही के शिकार थे। किसान, शिक्षाकर्मी, नर्स, स्कूल के छात्रों के ऊपर लाठीचार्ज हुआ था। 15 साल में सीधी भर्तियां नहीं होती थी, रमन सिंह और उनके रिश्तेदार कुछ चाटुकार अधिकारियों के चलते पूरा अधिकारी हताश परेशान थे, कलेक्टर के ऊपर 8 पास संघ के नेताओं को सलाहकार बनाकर रखा गया था। भाजपा में जाने के बाद ओपी चौधरी न घर के रहे न घाट के कलेक्टर की नौकरी गई  जनता ने चुनाव में खारिज कर दिया अब भाजपा में उनकी पूछ परख खत्म हो रही है तब इस प्रकार से बयानबाजी देकर मीडिया में बना रहना चाहते है।

भाजयुमो का व्यापम घेराव राजनितिक नौटंकी

भाजयुमों के व्यापम घेराव को राजनितिक नौटंकी करार देते हुये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के पास मुद्दे नहीं है। भाजपा के नेताओं ने एक नई परंपरा शुरू की है एक लकीर खींची जब-जब जिस विभाग में बेहतर काम होता है अच्छा काम होता है तो भाजपा के नेता वहां जाकर विरोध करते हैं जनता में गलत धारणा बनाने के लिए इस प्रकार से प्रदर्शन करते हैं व्यापम के खिलाफ प्रदर्शन करना इनके मानसिक दिवालियापन की निशानी है व्यापम पारदर्शी तरीके से युवाओं को सरकारी नौकरी के अवसर प्रदान कर रही है व्यापम के माध्यम से 14580 पदों की भर्ती हुई अभी विभिन्न विभागों में हजारों पदों में भर्ती हो रही है प्रोफेसर की भर्ती व्यापम ने किया। भाजपा के नेताओं को समझ नहीं आ रहा है कि क्या मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाए इसलिए मनगढ़ंत और काल्पनिक मुद्दों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं इसके पहले पीएससी के खिलाफ उन्होंने षड्यंत्र रचा था अब व्यापम के खिलाफ प्रदर्शन करके अपनी मनोदशा का परिचय दे रहे हैं भाजपा प्रदेश में मुद्दाविहीन है।