विधायक देवेंद्र यादव ने दी वार्ड 38,42 और 45 के लोगों को बड़ी सौगात

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र के वार्ड वासियों को कई सौगातें दी है।
वार्ड 38 सोनिया गांधी नगर रामहेपुर बस्ती और शास्त्री मार्केट में सीमेंटीकरण एवं वाटर एटीएम लगाया जाएगा। वार्ड 42 गौतम नगर कुष्ठ आश्रम में सीमेंटीकरण कार्य किया जाएगा और वार्ड 45 बालाजी नगर शिव मंदिर के समीप भवन का लोकार्पण किया गया। जनता की मांग पर विधायक ने उन सभी विकास कार्य का भूमि पूजन किया साथ ही लोकार्पण भी किए।

गौरतलब है कि भिलाई विधायक देवेंद्र यादव लगातार वार्ड के नागरिकों से भेंट मुलाकात कर जनता की समस्याओं को सुनते हैं और उनका समाधान करते हैं साथ में जनता की मांग पर वार्ड में विकास कार्य करवाते हैं। इसी कड़ी में कुछ दिनों पहले भेंट मुलाकात के दौरान विधायक देवेंद्र यादव से वार्ड के नागरिकों ने विभिन्न विकास कार्यों की मांग की थी। जिस पर पहल करते हुए विधायक ने विकास कार्य को स्वीकृत कराया और आज इनका भूमि पूजन किया गया। भूमि पूजन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप विधायक देवेंद्र यादव के साथ महापौर नीरज पाल भी उपस्थित रहे।

वार्ड के वरिष्ठ नागरिक व सम्मानित वार्ड वासी गण भी उपस्थित रहे। वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों के हाथों से भूमि पूजन कार्यक्रम को संपन्न कराया गया। पंडित ने विधि विधान के साथ मंत्रोच्चार का भूमि पूजन किया उसके बाद सभी ने मिलकर बारी बारी से कुदाली चलाई और विकास के लिए नींव खोदा।

इस अवसर पर विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और जनता की सेवा ही मेरा धर्म है मैं लगातार लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को समझते हुए उनके समस्याओं का समाधान करने का पूरा प्रयास करता हूं । जो भी विकास कार्य किए जा रहे हैं और जनता की मांग पर किए जा रहे हैं। जनता को सारी  मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने का प्रयास हम लगातार कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे । आज भिलाई में एक भी वार्ड या मोहल्ला ऐसा नहीं है जहां विकास ना हुआ हो हमारे कांग्रेस की सरकार ने जो वादे किए गए वह समय पर सभी को पूरा किया गया है।