धर्मजीत सिंह भाजपा की बी टीम से मूल भाजपा में चले गये

रायपुर /13 अगस्त 2023/जेसीसी विधायक धर्मजीत सिंह के भाजपा प्रवेश पर तंज करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि धर्मजीत सिंह भाजपा की बी टीम से मूल भाजपा में चले गये।धर्मजीत सिंह भी अरविंद नेताम की तरह अनेक दल के सदस्य होने और दल छोड़ने का रिकॉर्ड बनाएंगे।वैसे भी प्रदेश में जेसीसी का गठन मुख्य उद्देशय भाजपा को राजनीतिक लाभ पहुँचाने के लिए किया गया था।प्रदेश में जेसीसी को भाजपा का बी टीम माना जाता है।

धर्मजीत सिंह और जेसीसी का वैसे भी कोई जनाधार नही था।लोरमी की जनता धर्मजीत सिंह के दलबदलू चरित्र से भलीभांति परिचित है धर्मजीत सिंह के लिए व्यक्तिगत महत्वकांक्षा महत्तपूर्ण है और इसकी पूर्ति के लिये में किसी भी हद तक जाकर किसी भी के साथ समझौता कर सकते हैं इनकी कोई स्थायी विचारधारा नही है कपड़े की तरह ये नेता और विचारधारा बदलते है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि वैसे भी भाजपा के पास चुनाव लड़ने योग्य उम्मीदवार की कमी है पूरे देश में भाजपा अन्य दलों के नेताओं को अपने दल में मिलाकर चुनाव लड़ती है। छत्तीसगढ़ में भाजपा के चुनाव चिन्ह पर कोई चुनाव लड़ने तैयार नहीं है भाजपा के नेता चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को तलाश रहे 15 साल के रमन सरकार के दौरान जो मठाधीश नेता थे जो उनके विधायक थे।

जनता ने उन लोगों को 2018 में खारिज कर दिया है।अब बचे 13 विधायको को भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व घर बैठाने का मन बना ली है ऐसे में भाजपा को अब आयातित नेताओं के भरोसे ही विधानसभा चुनाव में जाना है लेकिन उनका यह फार्मूला भी छत्तीसगढ़ में काम नहीं आएगा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75 सीट जीतकर पुनः सरकार बनायेगी।