भाजपा घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांगने की सियासी नौटंकी करने के बजाय मोदी सरकार से वादा पूरा कराये

रायपुर/18 अगस्त 2023। भाजपा के घोषणापत्र के लिए सुझाव मांगने पर कांग्रेस ने तंज कसते हुये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा घोषणा पत्र के लिए सुझाव मांग कर क्या करेगी जब प्रदेश की जनता का विश्वास भरोसा भाजपा पर नही है। रमन सरकार घोषणा पत्र के वादों को पूरा नहीं की इसलिए 15 साल के सत्ता के बाद 15 सीट में सिमट गई और कांग्रेस के जन घोषणा पत्र पर जनता ने भरोसा किया इसके परिणामों की कांग्रेस 68 सीट जीतकर सरकार बनाई और जनता के प्रत्येक वादे को पूरा की है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को वास्तविक में जनता की समस्याओं की चिंता है तो भाजपा को सुझाव की सियासी नौटंकी करने के बजाय मोदी सरकार से जनता से किए वादों को पूरा कराये। जनता की मूल समस्या बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, किसानों को उपज की सही कीमत नहीं मिलना, महिलाओं की सुरक्षा और समय पर ट्रेन नहीं मिलना और एलआईसी, बैंकों का डूबना सरकारी कंपनियों का बिकना है और इन समस्याओं का जड़ केंद्र की मोदी सरकार की मुनाफाखोरी दमनकारीनीति और जनविरोधी सोच है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की जहां भी सरकारें हैं उन राज्यों की जनता से किये वादे को भाजपा ने आज तक पुरा नही किया है। केंद्र की सरकार बनने पर दो करोड रोजगार, 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा, भ्रष्टाचार खत्म करने सस्ते दरों पर पेट्रोल डीजल, रसोई गैस देने और अनेक लोकलुभाने वादा भाजपा ने किया था, अच्छे दिन आने 15-15 लाख रुपए लोगों के खाते में जमा कराने की बात कही गई थी। जिसका इंतजार आज भी जनता कर रही है तो ऐसे में भाजपा को यहां सुझाव की राजनीति करने के बजाए मोदी सरकार के पास जाकर इन वादों को पूरा कराये। पूरे देश की जनता को लाभ होगा और भाजपा को घोषणापत्र के सुझाव की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।