प्रत्याशी घोषित होते ही भाजपा में भगदड़ और बगावत-कांग्रेस

रायपुर/20 अगस्त 2023। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश भर में धर्मांतरण के नाम पर बयानबाजी करने वाली भाजपा ने लुंड्रा से प्रबोध मिंज को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा गुड खाती है और उसको गुलगुले से परहेज है भाजपा प्रत्याशियों की प्रोफाईल भाजपा के कथनी और करनी के अंतर को समझने के लिये पर्याप्त है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा ने इंदिरा बैंक के घोटाले में करोड़ो रूपये घूस लेने वाले तथा नक्सलियों को गृहमंत्री रहते चंदा देने वाले रामविचार नेताम को भी प्रत्याशी बनाया है रामविचार नेताम के परिजनों के ऊपर राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र संरक्षित जनजाति पहाड़ी कोरवा की जमीन को कूटरचित दस्तावेज और षड्यंत्र कर अपने नाम में कराने का आरोप है। जिसके कारण भाजपा के ही कार्यकर्ता उनके विरोध में है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ टिकिट पाये विजय बघेल को पाटन की जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा उन्हे जमानत बचाने संघर्ष करना पड़ेगा। भाजपा ने हारने वाल गारंटी की 21 सीटों पर उम्मीदवार उतार कर प्रदेश में चुनाव के पहले ही अपनी हार स्वीकार लिया है एक दर्जन से अधिक क्षेत्रों में प्रत्याशियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा में 21 प्रत्याशी घोषित होते ही भगदड़ और बगावत की स्थिति बन गयी है। जिन्हे प्रत्याशी बनाया गया है वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते है उनकों लगता है कि उन्हे बलि का बकरा बनाया गया है हार की गारंटी वाली सीटों पर प्रत्याशी बनाकर पार्टी में विरोधी उनके राजनैतिक हत्या करना चाहते है इसके साथ दूसरे और तीसरे क्रम के नेता अपने साथ पार्टी द्वारा अन्याय किये जाने का हवाला देकर बगावत में उतर आये है उनका दावा है कि जब हारने के लिये पार्टी ने उम्मीदवार उतारा है तो हमें क्यो अवसर नही दिया उनकी दावेदारी पर विचार भी नही किये जाने के कारण वे सब पार्टी नेतृत्व के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है।