ओ पी चौधरी के देश से आतंकियों को फंडिंग वाले आरोप के बाद तत्काल इस्तीफा दे नरेंद्र मोदी, अमित शाह

*छत्तीसगढ़ पुलिस सटोरियों को पकड़ने यूपी गई तो योगी की पुलिस ने क्यों संरक्षण दिया

  • रायपुर/24 अगस्त 2023। भाजपा प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने देश से महादेव एप के माध्यम से करोड़ों रुपए की फंडिंग आतंकियों एवं डी कंपनी को किए जाने का गंभीर आरोप लगाए हैं इससे समझ में आता है कि केंद्र की मोदी भाजपा की सरकार देश को सुरक्षा देने में नाकारा और नाकाम साबित हुई है। देश के भीतर से हो रहे आतंकियों को फंडिंग रोकने में नाकाम नरेंद्र मोदी एवं अमित शाह को तत्काल पद से इस्तीफा दे देना चाहिए?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने ओपी चौधरी से पूछा जब महादेव एप के माध्यम से आतंकियों को फंडिंग होने का आरोप भाजपा लगा रही है तब ऐसे में जब छत्तीसगढ़ पुलिस उन सटोरियों को पकड़ने के लिए उत्तर प्रदेश गई तब योगी भाजपा की सरकार ने पुलिस भेजकर उन सटोरियों को बचाने के लिए सामने क्यों आयी? सटोरियों को पकड़ने के लिए गई छत्तीसगढ़ पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज क्यों की? आखिर उन सटोरियों के साथ भाजपा का क्या रिश्ता है? मोदी सरकार दुबई में बैठे उन सटोरियों के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की? जबकि राज्य सरकार ने दुबई में बैठे उन सटोरियों को गिरफ्तार करने के लिए केंद्र सरकार से मदद मांगी है?

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जब भाजपा के महामंत्री ओपी चौधरी को महादेव एप के बारे में इतनी जानकारी है कि उनके 50 लाख यूजर्स है 20000 कॉर्पोरेट गिरोह गृह है करंट सेविंग बैंक खाता और करीबन ढ़ाई सौ सेल कंपनियां है तो क्या इसकी जानकारी मोदी सरकार को नहीं है? फिर केंद्र सरकार ने उन सेल कंपनियों पर क्यों कार्रवाई नहीं की? 20000 कॉर्पोरेट गिरोह पर क्यों कार्रवाई नहीं की?