पीएचई मंत्री गुरु रूद्र कुमार भिलाई-3 चरोदा निगम के कई वार्डों में चुनाव प्रचार करने पहुंचे

कांग्रेस प्रत्याशियों को जीत दिलाने आम जनता से मांगा समर्थन

दुर्ग 12 दिसंबर, 2021। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्र कुमार सोमवार को नगरीय निकाय चुनाव के लिए भिलाई-3 चरोदा नगर निगम के लिए विभिन्न वार्डों में प्रचार करने पहुंचे। पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने आज कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ वार्ड की गलियों में घूम-घूम कर प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील की।

चुनाव प्रचार के दौरान अहिवारा विधायक व पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने वार्ड भ्रमण के दौरान भिलाई- 3 चरोदा क्षेत्र की जनता से निगम क्षेत्र में चहुमुखी विकास का भरोसा दिलाया। आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं होने देंगे। अपने वार्ड से कॉन्ग्रेस के पार्षद जिताइए जिससे हमारे महापौर बनेंगे और क्षेत्र में विकास दोगुनी गति से करेंगे।

मीडिया को संबोधित करते हुए मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा कि लगातार वार्डों में भ्रमण करने से जो लोगों का उत्साह दिख रहा है। उससे स्पष्ट है कि मेरे विधानसभा अहिवारा क्षेत्र के जामुल नगर पालिका में हमारा ही अध्यक्ष होगा और भिलाई-3 चरोदा निगम में कांग्रेस पार्टी के ही महापौर बनेंगे। इसके साथ ही कहा कि निर्दलीय प्रत्याशियों से कोई खतरा नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने मजबूत प्रत्याशी खड़े किए हैं जिससे अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस पार्षद जीतकर आएंगे। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने 3 साल में जो विकास कार्य किए हैं। इससे साफ है जनता हमारे पक्ष में वोट करेगी।

पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान भिलाई-3 चरोदा नगर निगम चुनाव के लिए गांधी नगर रेलवे कॉलोनी वार्ड क्र. 13 से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती पी. विजय लक्ष्मी, नेहरू नगर वार्ड क्र. 14 से कांग्रेस प्रत्याशी देवकुमारी भलवी, बजरंग पारा वार्ड क्र. 15 से कांग्रेस प्रत्याशी डे साहब वर्मा, चरोदा बस्ती वार्ड क्रमांक 21 में कांग्रेस प्रत्याशी पवन निषाद, पंचशील नगर ईस्ट वार्ड क्रमांक 25 से कांग्रेस प्रत्याशी एस वेंकट रमना और जोन-1 चरोदा वार्ड क्रमांक 27 से कांग्रेस प्रत्याशी जीत सिंह के पक्ष में वार्डों का भ्रमण कर चुनाव जिताने के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम जनता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।