भिलाई सेक्टर 3 और सेक्टर 5 में विधायक ने निकाली प्रगति यात्रा सेक्टर 3 में ओपन जिम और वाटर एटीएम की सौगात

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार प्रगति यात्रा कर रहे हैं। बारी-बारी से पैदल-पैदल भिलाईनगर विधानसभा क्षेत्र में प्रगति यात्रा निकाल रहे हैं। जिसमें उनके साथ सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हो रहे है। इसी कड़ी में विधायक यादव 4 सितंबर को सेक्टर 3 और सेक्टर 5 में प्रगति यात्रा निकाली। पहले वे सेक्टर 3 पहुंचे।

इस दौरान विधायक यादव ने बड़े बुजुर्गों और माताओं का चरण छू कर प्रणाम किए और आशीर्वाद लिए। इसके बाद लोगों के साथ बारी-बारी से एक-एक गली मोहल्ला से होते हुए वे लोगों के घरों तक पहुंचे। डोर टू डोर जाकर लोगों से मिलते गए और उनका हालचाल जाना।

इस पूरे यात्रा के दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने वार्डवासियों को दो बड़ी सौगात भी दी है। विधायक यादव की पहल से सेक्टर 3 में एक वाटर एटीएम और ओपन जिम बनाया गया है। इस दोनों विकास कार्य से वार्ड में काफी हर्ष का माहौल है। वाटर एटीएम और ओपन जिम का लोकार्पण किया गया। वार्ड के ​वरिष्ठ नागरिको के हाथों से लोकार्पण करवाया। इसके बाद विधायक सेक्टर 5 पहुंचे। जहां भी वे बारी-बारी से वार्ड का भ्रमण किए।

सेक्टर 5 के लोगों को भी मिली सौगातें

भिलाई नगर​ विधायक देवेंद्र यादव ने सेक्टर 5 में भी प्रगति यात्रा निकाली। इस दौरान इस वार्ड के लोगों को भी सौगातें दी। वार्ड 59 सड़क 14 एवं 15 में बोर खनन 1 लाख की लागत से किया जाएगा। वार्ड 59 क्रास स्ट्रीट 4 में बैडमिंटन कोर्ट निर्माण 10 लाख की लागत से किया जाएगा। क्रास स्ट्रीट 4 में वाटर एटीएम स्थापना ​कार्य 10 लाख की लागत से किया जाएगा। इन सभी विकास कार्यों की सौगात देते हुए विधायक श्री यादव ने लोकार्पण किया।

इसी के साथ ही वार्ड के श्री चंडी साधना शक्ति पीठ मंदिर में प्रकाश व्यवस्था एवं जीर्णोंद्धार कार्य 3 लाख की लागत से किया जाएगा। वार्ड 59 सड़क 2 में बैड मिंटन कोर्ट निर्माण कार्य 10 लाख से और वार्ड मध्देशिय वैश्य समाज भवन एवं फैंसिंग निर्माण कार्य 3 लाख की लागत से किया जाएगा। इन सभी विकास कार्य की सौगात देते हुए इनका ​भूमिपूजन किया गया। जल्द ही इनका विकास कार्य को शुरू किया जाएगा।