भिलाई : सेक्टर 6 के तीनों वार्डों में विधायक ने​​ निकाली प्रगति यात्रा

प्रगति यात्रा में बह रही विकास की गंगा, सेक्टर 6 वासियों को बैडमिंटन कोर्ट सहित कई विकास कार्य की सौगात

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार प्रगति यात्रा निकाल रहे हैं। सेक्टर 6 में जब प्रगति यात्रा निकाली गई तो विधायक देवेंद्र यादव ने यहां विकास की गंगा बहा दी। 10-10 लाख की लागत से बने तीन बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया।
इसके अलावा पीएनटी कॉलोनी बम्लेश्वरी मंदिर में डोम शेड 5 लाख की लागत से बनाया जाएगा। जिसका भूमिपूजन किया गया। एलआईसी कॉलोनी में सड़क निर्माण 10 लाख की लागत से की जाएगी। रूई मार्केट में वाटर एटीएम लगाए जाने की मांग की गई

सड़क 24 गार्डन का निरीक्षण किया गया। सड़क 13 पेवर ब्लॉक लगाने का काम 10 लाख की लागत से किया जाएगा। जिसका ​भूमिपूजन किया गया। इस तरह विधायक देवेंद्र यादव ने अपने प्र​गति यात्रा में क्षेत्र की जनता को विकास कार्यों की सौगात देते जा रहे हैं। इसी कड़ी में विधायक श्री यादव सुबह 9 बजे से सेक्टर 6 में प्रगति यात्रा की शुरूआत किए। इस दौरान वे लगातार लोगों से मिलते गए। उनसे भेंट मुलाकात की। सब भी घर पहुंच कर हालाचाल जाना।

सभी की समस्याओं को दूर करने उनकी मांगों पर पहल की। एसबीआई कालोनी के पीछे गोंड़ बस्ती में लोगों के साथ चाय पीए और चाय पर चर्चा की। इसके बाद सी मार्केट ललई होटल के मालिक के घर पहुंचे। कुछ दिनों पहले उनका निधन हो गया था। उनके परिवार से मिलकर ढांढस बधाया, इस दुख की घड़ी में उनका साथ देने और दुख बांटने पहुंचे। इस दौरान वे मां बम्लेश्वरी मंदिर पहुंच। जहां माता को प्रमाण कर पूजा अर्चना की। इसी प्रकार प्रगति यात्रा करते हुए विधायक श्री यादव सेक्टर 6 गुरूद्वारा पहुंचा जहां उन्होंन मत्था टेका और भिलाई की भलाई के लिए रब से प्रार्थना की।

सड़क 10 में बनेगा गणेश मंच

सड़क 10 गणेश मंच​ का निरीक्षण किए। सी मार्केट शिव मंदिर मंच निर्माण 3 लाख की लागत से किया गया। इसके बाद एवेन्यु ई में बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया गया। 10 लाख की लागत से इसे ​बनाया गया है। सड़क 35 बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण उद्यान में किया गया। एवेन्यु ए में बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण किया। एमजीएम स्कूल के पास वाटर एटीएम के बाजू में लोकार्पण किया गया। ए मार्केट​ शिव शिक्ति धाम का निरीक्षण किए।

व्यापारी संघ के साथ हुई बैठक

सड़क 53 बोरिया में दौरा एवं नाली पुलिया निर्माण की मांग पर भूमिपूजन और घोषणा की गई। महेश्वरी भवन में डोमशेड लोकार्पण किया गया। सी मार्केट में व्यापारी संघ के साथ बैठक हुई। व्यापारियों ने मार्केट क्षेत्र में ग्राहकों के लिए सुविधा उपलब्ध कराने, पानी से लेकर शौचालय बनवाने के लिए विधायक का धन्यवाद किए। सांई मंदिर के सामने फुल मार्केट में दुर्गा मंच की मांग पर घोषणा की गई। सी मार्केंट में नाले के किनारे दुर्गा मंच में शेड की घोषणा कर भूमिपूजन किया गया। सी मार्केट में नल जल योजना की घोषणा की गई।