सुंदर नगर क्षेत्र में लगातार हो रही साईकिलों की चोरी पर लगाम लगाने को लेकर पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी ने डी.डी. नगर थाने में दिया ज्ञापन

रायपुर : राजधानी रायपुर के सुंदर नगर क्षेत्र में बीते कुछ हफ़्तों से लगातार साईकिल चोरी होने की खबर आ रही हैं, जो कि क्षेत्रवासियों के परेशानी का कारण बना हुआ है। सुंदर नगर वार्ड के पार्षद प्रत्याशी संदीप तिवारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आज क्षेत्र से सम्बंधित डी.डी. नगर थाने में साईकिलों की चोरी पर लगाम लगाने हेतु ज्ञापन दिया हैं। संदीप तिवारी ने बताया कि लगातार पिछले कुछ हफ़्तों से वार्ड से लगभग 1 दर्जन से अधिक साइकिलों की चोरी हुई है,जिसके चलते अशांति का माहौल छाया हुआ है। आज चोरी के मामलों में लगाम लगाने को लेकर डी.डी. नगर थाने में हमनें थाना प्रभारी महोदया को एक ज्ञापन सौंप जल्द से जल्द चोरों को पकड़ उचित कार्यवाही करने का निवेदन किया हैं जिस पर थाना प्रभारी महोदया द्वारा कार्यवाही का आश्वासन दिया गया हैं।

साथ ही संदीप तिवारी ने वार्ड वासियों एवं दुकानदारों से चोरी का सामान ना ख़रीदने तथा किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध गतिविधि या व्यक्ति नज़र आने पर थाने में सूचित करने हेतु अपील की हैं। संदीप तिवारी ने बताया कि चोरी के सामान ना खरीदने से चोरों के हौसले पस्त होंगे और हो सकता हैं कि इससे चोरी के मामलों में कमी आये।