भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर किया जमकर प्रहार, झूठी सरकार को उखाड़ फेंकने किया आह्वान


जगदलपुर।भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का देर शाम जगदलपुर में भव्य स्वागत के बाद विशाल आमसभा का आयोजन मांई दंतेश्वरी मंदिर के समीप सीरासार क्षेत्र में किया गया। आमसभा में उमडे़ अपार जनसमूह को संबोधित करते हुये भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया और कांग्रेस की झूठी व भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान जनता जनार्दन से किया। बिगड़े मौसम व भारी बारिश के बाद भी आमसभा में अपार जनसमूह मौजूद रहा।

भाजपा की आमसभा को केन्द्रीय मंत्री रेणुका सिंह,नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, शिव रतन शर्मा,बृजमोहन अग्रवाल, संतोष पाण्डेय,केदार कश्यप ने संबोधित किया। भाजपा के नेताओं ने अपने जोशीले संबोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन की बयार बह रही है, भाजपा की परिवर्तन यात्रा और आम सभा में उमड़ती जनता ने यह स्पष्ट संकेत दे दिया है कि बस्तर से सत्ता परिवर्तन में बदलाव का संदेश पूरे छत्तीसगढ़ में प्रसारित हो रहा है। कांग्रेस की घोटाले बाज व भ्रष्टाचारी सरकार की विदाई अब तय हो गयी है। जनता के आशीर्वाद से भाजपा फिर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। भाजपा नेताओं ने आमसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की केन्द्र सरकार जनता के हितार्थ अनेक जन उपयोगी योजनायें चला रही है और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश सरकार दुर्भावना रखते हुये केन्द्र की जन उपयोगी योजनाओं को रोक रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना जैसी योजनाओं को बाधित करने का कृत्य कांग्रेस सरकार कर रही है। जिसका जवाब अब प्रदेश की जनता कांग्रेस को आसन्न विधानसभा चुनाव में देगी।

भाजपा नेताओं ने कहा कि शराब घोटाला, गोबर घोटाला, चांवल घोटाला, कोयला घोटाला जैसे अनेक घोटाले कांग्रेस सरकार ने पौने पांच साल में किये है और छत्तीसगढ़ के विकास व जनता की योजनाओं की करोड़ों की राशि डकारने का काम किया है। ऐसी भ्रष्ट सरकार और कांग्रेस के कुशासन से छत्तीसगढ़ को मुक्त कराने का संकल्प भाजपा ने लिया है । परिवर्तन यात्रा से छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन का आगाज हो चुका है।

आमसभा का संचालन रामाश्रय सिंह ने किया। जहाँ प्रमुख रूप से दिनेश कश्यप, किरणदेव, महेश गागड़ा,संतोष बाफना, जी वेंकट, रुप सिंह मण्डावी, श्रीनिवास राव मद्दी,भोजराज नाग, कमल चंद भंजदेव, निरंजन सिन्हा, वेदवतीअ कश्यप, निखिल राठौर, योगेन्द्र पाण्डेय, श्रीनिवास मिश्रा,संजय पाण्डेय, वेदप्रकाश पाण्डेय, रजनीश पाणिग्रही,गोदावरी साहू, आलोक अवस्थी, सुब्रतो विश्वास, सुरेश गुप्ता, सतीश सेठिया, फूल सिंह सेठिया,टिकेश्वरी मण्डावी,राजेन्द्र बाजपेयी, अविनाश श्रीवास्तव, सुधा मिश्रा, मनोज पटेल आदि सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।