प्रियंका गाँधी के पूर्वजों नें देश के लिए बलिदान किया उनकी कहानिया हैं सरोज के संघी पूर्वज अंग्रजो की मुखबिरी करते थे

रायपुर 21सितंबर 2023/ भजपा नेत्री सरोज पाण्डेय के बयान की प्रियंका गाँधी नें अपने पूर्वजों की कहानियाँ सुनाई पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला नें कहा देश की आजादी की लड़ाई से ले कर भारत के नवनिर्माण तक मे प्रियंका गाँधी के पूर्वजों की कहानिया इतिहास मे भरी पड़ी हैं प्रियंका गाँधी के पिता राजीव गाँधी,दादी इंदिरा गाँधी पिता के नाना पंडित जवाहर लाल नेहरू पर नाना मोतीलाल नेहरू सभी नें देश के लिए कुर्बानी दिया हैं।

देश की आजादी की लड़ाई मे अपना सर्वश्व न्योछावर किया हैं।जिस भिलाई मे प्रियंका गाँधी सभा कर रही थी उसको भिलाई इस्पात संयत्र का तोहफा प्रियंका के परनाना देश के पहले प्रधान मंत्री नेहरू जी ने दिया हैं।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला नें कहा की सरोज पाण्डेय के दल के पितृ संगठन के लोगो का इतिहास दरिद्र हैं इसलिए उन्हें दूसरे के वैभवशाली और बलिदानी इतिहास से जलन हो रही। ज़ब पंडित जवाहर लाल नेहरू देश की आजादी की लड़ाई लड़ थे तब सरोज के संघी पूर्वज अंग्रेजो की जी हुजूरी के देश की आजादी की लड़ाई का विरोध कर रहे थे आज भाजपा देश की आजादी और भारत के नव निर्माण की बाते सुन कर अनर्गल बाते कर रही हैं।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला नें कहा की भाजपा की केंद्र सरकार जिन सार्वजनिक उपक्रमों को बेच रही हैं उन सबको देश की जरूरतों को ध्यान मे रख कर प्रियंका के पूर्वजों कांग्रेस के नेताओं नें बनाया था। सरोज बताये मोदी सरकार नें पिछले 9 साल मे एक भी सार्वजनिक इकाई क्यों नहीं लगाया