पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भिलाई-3 चरोदा निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में किया दौरा

दुर्ग 18 दिसंबर 2021। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री और अहिवारा विधायक गुरु रुद्र कुमार ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भिलाई- 3 चरोदा नगर निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान शीतला पारा एकता नगर वार्ड क्रमांक 9 कांग्रेस प्रत्याशी रीना वर्मा, शांति पारा वार्ड क्रमांक 10 से कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद जुनैद, जोन 3 वार्ड क्रमांक 29 कांग्रेस प्रत्याशी एल. भागवत राव और कुर्ला वार्ड क्रमांक 30 कांग्रेस प्रत्याशी ईश्वर लाल साहू में आम जनता को संबोधित कर कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट देने की अपील भी की।

भिलाई-3 चरोदा के विभिन्न वार्डों में दौरा कर मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने वादे को पूरा करने वाली पार्टी है। विधानसभा चुनाव के दौरान हमने जो 36 वादे पूरे किए थे उसमें से 34 वादे पूरा कर चुके हैं। कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी वर्गों के विकास के लिए निरंतर कार्य किये।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा भाजपा के पास कोई चेहरा नहीं है। भाजपा के नेता अपने पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष को नेता ही नहीं मानते। जबकि हमारे पास नेता भी है और चेहरा भी। माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में कांग्रेस की राज्य सरकार में विकास भी दुगनी रफ़्तार से हो रही है।

पीएचई मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने आम जनता से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में समर्थन मांगा। उन्होंने कहा अगर आप कांग्रेस प्रत्याशी को जीत दिलाएंगे तो मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के हाथ मजबूत होंगे और मेरे हाथ भी मजबूत होंगे। जिससे आपके छोटे बड़े सब काम पूरे होंगे। इसलिए आप कांग्रेस प्रत्याशी को पूर्ण बहुमत देकर भारी मतों से विजयी दिलाएं। आपके वार्ड का प्रत्याशी कांग्रेस का होगा और महापौर भी कांग्रेस के होंगे, तो निश्चित तौर पर आपको कोई परेशानी नहीं होगी। जिससे आपके वार्ड के सभी काम बड़ी आसानी से पूरे होंगे।

इस दौरान पीएचई मंत्री जगतगुरु रुद्र कुमार ने भिलाई-3 चरोदा क्षेत्रवासियों को परम पूज्य बाबा गुरु घासीदास जयंती की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने मतदाताओं को याद दिलाते हुए कहा 20 तारीख को कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में पंजा छाप पर मुहर लगाकर विजयी बनाएं।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री चंद्र शेखर शुक्ला, सभापति विजय जैन, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुरेश धिंगानी, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव नजरुल इस्लाम, पंचराम बंजारे, संजय साहू समेत वार्ड वासी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।