भाजपा प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने ली 3 वार्डो में भाजपा मैराथन बैठकें

रायपुर/ 12 अक्टूबर 2023/ भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कमर कस ली है। रायपुर पश्चिम विधानसभा के प्रत्याशी और पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री राजेश मूणत लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डो में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। इन बैठकों में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति पर चर्चा भी हो रही है। गुरुवार को मूणत ने 3 वार्डो में मैराथन बैठक लेकर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया।

गुरुवार को श्री राजेश मूणत क्रमश (1) दानवीर भामाशाह वार्ड, गुढ़ियारी (2) बाल गंगाधर तिलक वार्ड, गुढ़ियारी (3) रामकृष्ण परमहंस वार्ड, कोटा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके चुनावी तैयारियों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रत्यक्ष संवाद करके उनके विचार जानकर पूरे उत्साह के साथ चुनाव प्रचार में लग जाने के निर्देश दिए। मूणत ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि भाजपा संगठन की विचाधारा ,राष्ट्र के प्रति समर्पणभाव और एकजुटता हम सबकी ताक़त है,अगर आप खुद को जनता के प्रति जवाबदेह समझकर उनके साथ सपर्क स्थापित करेंगे,तो जनता भी आपकी बातों को सुनने में रूचि दिखाएंगी।

उन्होंने आगे कहा कि जनता इस बात से भली भांति परिचित है कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही जनहित और राष्ट्रनिर्माण से जुडी सकारात्मक राजनीति करती है,जबकि कांग्रेस समेत अन्य दल अंग्रेजो की भांति फुट डालो और राज करो की नीति अपनाते हैं। रायपुर पश्चिम समेत सम्पूर्ण छत्तीसगढ़ की जनता विकासपथ पर चलने वाली शुध्द और सकारात्मक सरकार चाहती है। हम सभी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विज़न, केंद्र सरकार के कार्यों और छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुए कामों को लेकर जनता के बीच जाना है।

मूणत ने तीनो वार्डों में कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों के मध्य कार्य का बंटवारा करते हुए कहा कि अब समय कम बचा है, मतदान की तारीख तक हर सेकेंड भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए जी जान से जुट जाएं। हम सभी का संकल्प होना चाहिए कि छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार से मुक्ति दिलाकर एक बार फिर कमल खिलाएं