भाजपा का मजबूत गढ़ है उत्तर विधानसभा : सुनील सोनी

रायपुर। रायपुर लोकसभा सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील सोनी ने रायपुर उत्तर विधानसभा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा को जिताने के लिए हर मोर्च पर डटे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में उन्होंने चुनाव अभियान के सार्थक परिणाम के लिए कार्यकर्ताओं को मंत्र भी दिया। कहा, विजयश्री के लिहाज से रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र पूरी तरह भाजपा के लिए अनुकूल सीट है। बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि इस चुनाव को अग्रेसिव तरीके से लड़कर जीत हासिल करना बीजेपी का प्रमुख लक्ष्य है। इसके लिए कार्यकर्ता कमर कसकर डट जाएं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में सांसद सुनील सोनी ने आगे कहा कि रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी ने इस बार जननेता पुरंदर मिश्रा को चुनाव लड़ने का अवसर दिया है, जो हम सबके लिए गौरव की बात है। इस विधानसभा क्षेत्र में उत्कल समाज, सिंधी समाज, मुस्लिम, जैन, सिख और गुजराती समाज हर धर्म, समाज, समुदाय और वर्ग के लोग निवासरत हैं, जिनका जुड़ाव और झुकाव पूरी तरह बीजेपी की ओर है। वहीं कई ऐसे समाज भी हैं जिनकी संख्या जरूर सीमित है लेकिन चुनाव में इनकी भूमिका हमेशा महत्वपूर्ण रही है। ऐसे समाज के लोग फिजां बदलने में हमेशा पूरी तरह सक्षम साबित हुए हैं। रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा की जीत के लिए ऐसे सभी समाज के लोगों का सहयोग लेना बेहद जरूरी है। चुनाव की तैयारियों ने गति पकड़ ली है।

इसी कड़ी में हम सभी भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं को अपनी आवाज बुलंद करने की जरूरत है और यह होना भी चाहिए। सुनील सोनी ने कार्यकर्ताओं से कहा, चुनाव में सफलता पाने का प्राथमिक औजार हैंडबिल होता है, जिसे हर हाल में घर-घर तक पहुंचाना है। उत्तर विधानसभा क्षेत्र में सभी 4 मंडल के लिए भाजपा मंडल कार्यालय और एक मुख्य कार्यालय खोला जाएगा। इन कार्यालयों के उद्घाटन में मैं खुद भी मौजूद रहूंगा, ऐसा कहकर उन्होंने युवाओं में जोश भरा और चुनाव की तैयारी के लिए कई टिप्स भी दिए।

उन्होंने आह्वान किया कि बीजेपी के मुख्य चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह में विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में पहुंचें। बैठक के आखिर में सुनील सोनी ने कहा कि उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मतदाता बेहद जागरुक और समझदार हैं और इसीलिए यहां भी भाजपा की स्थिति काफी मजबूत है।

इस बैठक में प्रकाश बजाज, शंभू नारायण गुप्ता, राजकुमार राठी, किशोर नायक, राम प्रजापति, हरीश ठाकुरस अर्पित सूर्यवंशी, आकाश तिवारी, कमल विभार, संदीप शर्मा, शशिकांत विभार, पीयूष मिश्रा व शंकर दास सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।