आपका वोट कीमती है,यही दतिया का भविष्य तय करेगा :डॉ नरोत्तम मिश्रा

दतिया। भाजपा प्रत्याशी व प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के चुनाव प्रचार ने गति पकड़ ली है। डॉ मिश्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन ने कार्यकर्ताओ को भी उत्साह से भर दिया है। प्यार व सम्मान से दादा पुकारे जाने वाले डॉ मिश्रा ने बुधवार को लगभग आधा दर्जन स्थानो में नुक्कड़ सभाए व जनसंपर्क किया । प्रचार के दौरान डॉ मिश्रा जहाँ भी पहुँचे सभी जगह दादा -दादा की गूँज सुनाई दी।

भाजपा प्रत्याशी डॉ नरोत्तम मिश्रा दादा ने अपने जनसंपर्क कि शुरुआत ग्राम डगरई से की। वहां आयोजित नुक्कड़ सभा में भारी भीड़ दिखाई दी। कार्यकर्ताओ के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी डॉ मिश्रा को सुनने पहुँचे। डॉ मिश्रा ने कहा कि आज दतिया विकास के पथ पर दौड़ नही रहा बल्की आसमान छू रहा है।यह सब सम्भव हो रहा है आपके एक वोट कि ताकत से।आपके वोट में वो ताकत है कि आप उससे अच्छा भी कर सकते हो और बुरा भी। आपने उसका सही उपयोग किया तो वह दतिया को विकास में सूरज की तरह चमका देगा और गलत फैसला लिया तो दतिया को फिर अंधकार युग में पहुँचा देगा। दतिया का भविष्य अब आप के हाथ मे है।

डॉ मिश्रा ने बीजेपी सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए वहां उपस्थित लोगों से सीधे पूछा कि किसको किसको लाभ नही मिल रहा। सबने कहा कि लाडली बहना से लेकर कन्यादान योजना तक और आवास योजना से लेकर सीखो कमाओ योजना तक का लाभ उन्हें मिल रहा है।इसके अलावा बाद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लरायटा पहुँचे डॉ मिश्रा ने नुक्कड़ सभा के जरिए जनसंपर्क किया।

इस दौरान 50 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इसके बाद डॉ मिश्रा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम फुलरा पहुँचे। वहां आयोजित नुक्कड़ सभा में भी डॉ मिश्रा को सुनने के लिए भारी भीड़ देखी गयी। डॉ मिश्रा ने कहा कि दतिया कि जनता उन्हें प्राणों से प्यारी है। इसलिए एक दिन ,एक पल ऐसा नही गया होगा जब दतिया के विकास की चिंता नही की । आप मे से कोई बताओ कि जब उसको कष्ट ,तकलीफ हुई तो उसके दादा ने उसका साथ दिया कि नही । कोई नही कह सकता कि मैने साथ नही दिया।इसलिए तो में कहता हूँ जो साथ है, उसको साथ में रखो और जयचन्दों को उनकी औकात में रखो।

डॉ मिश्रा ने ग्रामवासियोें से भारतीय जनता पार्टी के लिए आशीर्वाद मांगा।