पाटीदार भवन में पुरंदर मिश्रा का हुआ भव्य स्वागत

रायपुर, 23 अक्टूबर 2023।चुनावी माहौल के बीच रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में नेताओं की चहलकदमी ने अब काफी जोर पकड़ लिया है। इसी बीच उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा अपने दौरा और जनसंपर्क कार्यक्रम के कारवां को आगे बढ़ाते हुए सैकड़ों समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ के साथ रविवार देर शाम फाफाडीह स्थित पाटीदार भवन भी पहुंचे। यहां गुजराती समाज के तमाम लोगों ने फूलमाला पहनाकर पुरंदर मिश्रा का भव्यता के साथ आत्मीय स्वागत किया।

देवेंद्र नगर सेक्टर-5 स्थित पाटीदार भवन में आयोजित गरबा कार्यक्रम में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा बतौर मुख्यअतिथि शामिल हुए। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की और गुजराती समाज के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, गरबा का आयोजन गुजराती समाज की गौरवशाली धार्मिक परंपरा का एक प्रमुख हिस्सा है। जिसके माध्यम से समाज में एकजुटता का अनुकरणीय भाव भी देखने को मिलता है। यही नहीं, सकारात्मक ऊर्जा का संचार होने के साथ ही धार्मिक उत्साह का वातावरण निर्मित होता है। आगे उन्होंने कहा कि, पिछले सभी चुनाव में गुजराती समाज के लोगों की भूमिका काफी महत्वपूर्ण रही है और पूरा विश्वास है कि इस बार उन्हें भी गुजराती समाज के लोगों का पूर्ववत स्नेह व आशीर्वाद मिलेगा। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से समाज के जयंतीभाई पटेल, पार्षद डॉ. प्रमोद साहू, मनोज दलवलकर, पूर्व पार्षद विठ्ठल भाई पटेल, महेंद्र खोडियार पूर्व मंडल अध्यक्ष व बाबू भाई पटेल सहित गुजराती समाज के कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

बताते चलें कि बीजेपी ने रायपुर उत्तर विधानसभा सीट के लिए इस बार मिलनसार एवं कुशल व्यक्ति के धनी समाजसेवी पुरंदर मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं उनका दौरा और जनसंपर्क कार्यक्रम *भी लगातार जोर पकड़ रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को वे शारदीय नवरात्रि पर्व की नवमीं के अवसर पर क्षेत्र के दुर्गा पंडालों में आयोजित हवन-पूजन एवं भंडारे में शामिल हुए। उत्तर विधानसभा क्षेत्र के तेलीबांधा, शंकर नगर, फाफाडीह व जवाहर नगर मंडल के अंतर्गत अलग-अलग वार्डों के मुहल्लों में आयोजित दुर्गा उत्सव पंडालों में समिति द्वारा आयोजित भंडारे में भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने लोगों से रुबरु मुलाकात कर विधानसभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने का आशीर्वाद मांगा।