कांग्रेस को दिया वोट आप को ही देगा चोट:डॉ नरोत्तम मिश्रा

दतिया। दतिया से भाजपा प्रत्याशी व गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का चुनाव प्रचार धीरे धीरे चरम पर पहुचता जा रहा है। शहरों में तो डॉ मिश्रा को अपार जनसमर्थन मिल ही रहा है, गावो में भी डॉ नरोत्तम मिश्रा जिंदाबाद के नारे कि गूंज सुनाई दे रही है। मंगलवार को डॉ मिश्रा ने लगभग आधा दर्जन ग्रामो में जनसंपर्क कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।ग्राम हथलब में तो लोग इतने उत्साहित थे कि उन्हें कार से उतार कर घोड़े पर बैठा दिया और पुष्पवर्षा के बीच सभा स्थल तक ले गए।डॉ मिश्रा ने सभाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होनो कहा याद रखना कांग्रेस को दिया वोट आपको ही चोट पहुचायेगा। उसकी सरकार बनते ही वह सबसे पहले सारी जनहितैषी योजनाएं बंद करने का काम करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी डॉ मिश्रा ने मंगलवार को अपने चुनाव प्रचार कि शुरुआत ग्राम हथबल से की ।डॉ मिश्रा का प्रचारकाफिला वहां पहुचते ही ‘नरोत्तम मिश्रा जिंदाबाद’ के नारों से गाँव गूंज गया।लोग भी डॉ मिश्रा का स्वागत करने के लिए टूट पड़े। डॉ मिश्रा को फूल मालाओ से लाद दिया गया । लोग इतने उत्साहित थे कि पैदल सभा स्थल निकल रहे डॉ मिश्रा को उन्होंने कार से उतार कर घोड़े पर बैठा दिया और फूल बरसाते हुए सभा स्थल तक ले गए।

डॉ मिश्रा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को मालूम है कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जोगरीब,किसान,महिला,युवाओं व वंचित वर्ग कि चिंता करती है।आज हमारी बहने खुश है क्योंकि उनके खाते में हर महीने 1250 रुपए आ रहे है। जो आगे चलकर 3000 रुपए होने है। आज बहने सच मे लक्ष्मी हो गयी है। उन्हें अब किसी के भी सामने पैसों के लिए हाथ नही फैलाने पड़ते है।किसान खुश है ,उनके खाते में भी 10 हज़ार रुपए आते है।

बेटियों कि शादी कि भी चिंता नही है क्योंकि कन्यादान योजना है। कहने का मतलब यह है कि भाजपा सरकार ने सभी क़ि चिंता की है ।खुशहाल जिंदगी देने का प्रयास किया है। हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी का मूल मंत्र भी यही है सबका साथ -सबका विकास।दूसरी तरफ कांग्रेस है जो केवल अपना विकास बाकी सबका सर्वनाश के एजेंडे पर चलती है।

डॉ मिश्रा ने चेताते हुए कहा कि याद रखना कांग्रेस आई तो सबसे पहले आपको ही चोट देगी। पहले क़ि तरह सभी जनहितैषी योजनाएं वह सबसे पहले बंद करेगी।इसलिए कांग्रेस को वोट देना खुद का नुकसान करना है खुद को चोट देना है ।इसलिए भूल से भी कांग्रेस को वोट नही देना है। उन्होंने कहा कि आपका वोट केवल चुनाव में हार जीत तय नही करता है। आपका एक गलत वोट सनातन को गाली देने वालो को मजबूत करता है।आपका एक गलत वोट आतंकियों को ताकत देता है।आपका एक गलत वोट देश तोड़ने वाली ताकतों को मजबूत करता है। इसलिए आप अपने वोट की ताकत पहचाने।

डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस केवल भय व झूठ की राजनीति करती है। केवल उसे ही दतिया में विकास नही दिखता है।दतिया के लोगो को दिखता है पूरी दुनिया को दिखता है। कांग्रेसियो को यहां भय दिखता है।उन्हें भी भय इसलिए दिखता है क्यों कि 15 साल से उनकी दुकाने बंद है।उनकी दलाली बंद है।दतिया कि जनता इन डरने वालो की असलियत अच्छे से जानती है।

डॉ मिश्रा ने इसके बाद ग्राम गणेश खेड़ा, ग्राम सिकंदरा, ग्राम कटीली सहित अन्य स्थानो पर भी नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। सभी जगह डॉ मिश्रा का भव्य स्वागत किया गया।