पूरा शहर ने देखा है बृजमोहन अग्रवाल ने सवाल पूछने पर मतदाता को झिड़का है

रायपुर/11 नवंबर 2023। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ियाँ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बृजमोहन अग्रवाल का अनर्गल अभद्र टिप्पणी करना हार की बौखलाहट है।

रायपुर दक्षिण विधानसभा में बृजमोहन अग्रवाल की विदाई सुनिश्चित हो गई है। बृजमोहन अग्रवाल को अपनी करारी हार के संकेत मिलने से अब हिन्दू-मुस्लिम फसाद कराने का षड्यंत्र रच रहे है, जिसकी पोल वीडियो में खुल गया। भाजपाई शहर की शांत फिजा में नफरत का जहर घोल रहे है। बृजमोहन अग्रवाल की करतूत की निंदा पूरे शहर में हो रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मंत्री रहते डॉलर में घूस लेने वाले बृजमोहन चुनाव हारते देख कर बौखला गये है। उन्हें पता है कि विधायक नहीं रहेंगे तो झलकी की किसानों की जमीन वापस करने की नौबत आ जायेगी। इसीलिये अनर्गल बयानबाजी और झूठे हमले की कहानी गढ़ रहे है।

प्रदेश कांग्रेस वरिष्ठ के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल की दबंगई एकात्म परिसर में दिखा था। सन 2000 में नेता प्रतिपक्ष चुनाव हेतु पर्यवेक्षक बनकर आये नरेंद्र मोदी को भी टेबल के नीचे छिपकर अपनी सुरक्षा करनी पड़ी थी। बृजमोहन अग्रवाल के पैसा का अहंकार इस बार दक्षिण की जनता तोड़ेगी।15 साल के सत्ता के दौरान अकूत काली कमाई बृजमोहन अग्रवाल ने किया था।

सरकारी जमीनों पर कब्जा करना सड़क पर कब्जा करना उनके परिजनों का काम था। बृजमोहन अग्रवाल समझते हैं कि वो मतदाता को डरा धमकाकर चुनाव जीतेंगे दक्षिण के जनता इन हरकतों को देख रही है और सज्जन सौम्या सरल महंत राम सुंदर दास के प्रति जनता का जो रुझान है भरोसा है।